उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबहराइच

बहराइच: नल में उतरे बिजली के करंट से ससुर और बहू की मौत, बचाने के लिए दौड़ा बेटा झुलसा, हालत गंभीर

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को घर के नल में उतरे करंट की चपेट में आकर महिला और उसके ससुर की मौत हो गई] जबकि बचाने के लिए दौड़ा बेटा गंभीर रूप से झुलसा है। उसका सीएचसी में प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां पर बेटे की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर में एक साथ दो मौतें होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के चिकमंडी निवासी इलियास मंगलवार की सुबह लगभग 10 मुंह धोने के लिए नल के पास पहुंचे और चलाने के लिए जैसे ही हत्थे पर हाथ रखा, वैसे ही उन्हें जोरदार करंट का झटका लगा। हालांकि, झटका लगने के बाद उनके हाथ से नल नहीं छूटा, वह तड़पने लगे। मुंह से आवाज नहीं निकल पा रही थी। घर में काम कर रही बहू शाकरून ने ससुर को करंट की चपेट में देखकर मदद के लिए दौड़ी। लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गई।

बहू के मुंह से निकली चीख को सुनकर घर के अन्य सदस्य भी आ गए और छोटा बेटा मोनू करंट से छुड़ाने के लिए बांस से लेकर आया। बांस बारिश होने के कारण भीगा हुआ था। इससे वह भी करंट की चपेट में आकर झुलस गया। आधे घंटे बाद किसी तरह बिजली आपूर्ति रुकवा कर ससुर व बहू को नल से छुड़वाया गया। लेकिन, तब तक दोनों की मौत हो गई थी। झुलसे बेटे को आनन-फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकोंं ने हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button