उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

बसपा सुप्रीमो मायावती ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा-लोगों को दिहाड़ी देकर बुलाती है कांग्रेस

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मी भी तेज हो रही है। इसी कड़ी में बसपा सुप्रीमो मायावति ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपने लोगों को दिहाड़ी पर लेकर आती है। वहीं चुनाव को लेकर मायावती ने कहा कि इस बार चुनाव में बसपा का उत्तराधिकारी कोई दलित ही होगा।

बता दें कि मायावती ने विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर एक प्रेस कांफ्रेस की जिसमें मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोल। मायावती ने कहा कि देश में कांग्रेस की हालत पहले ही इतनी खराब है कि उसे चुनाव में उतारने के लिए प्रत्याक्षी तक नहीं मिल रहे हैं। अब कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचा है। मायावती ने कांग्रेस की बुकलेट पर भी हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का आज जो भी हाल है उसकी वो खुद जिम्मेदार है। कांग्रेस ने बसपा का दुष्प्रचार किया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ दूसरी पार्टियों पर टिप्पणियां की है। कांग्रेस ने जितनी टिप्पणियां दूसरी पार्टियों पर की है अगर वह उतना ध्य़ान अपनी पार्टी की कमियों पर दे लेती तो उसके लिए बेहतर होता।

वहीं मायावती ने कांग्रेस को मशवरा देते हुए कहा कि दूसरों के खिलाफ टिप्पणी करने से पहले उन्हें अपना घर ठीक कर लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बसपा कांग्रेस और दूसरी पार्टियों की तरह कारोबारियों की पार्टी नहीं है। वह गरीबों की पार्टी है और गरीबों के लिए ही काम करती है। उन्होंने कहा कि मेरे जन्म पर मेरे मना करने के बाद भी मुझे मंहगे कपड़े और गहने भेजे जाते हैं। उतने अपने क्षेत्र में बीएसपी का सदस्य बनाकर पार्टी को आर्थिक मदद कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button