उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबलिया

बलिया: महिला पीसीएस अधिकारी ने की आत्महत्या, सुइसाइड नोट में लिखा- मुझे फंसाया गया

बलिया। बलिया में तैनात महिला पीसीएस अधिकारी ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से सुइसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें अधिकारी ने सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें लिखा है कि उन्हें राजनीति में फंसाया गया। अधिकारी की पहचान मणि मंजरी राय के रूप में हुई है जो मनियर नगर पंचायत में अधिशाषी अधिकारी के पद पर दो साल से तैनात थीं।

सुइसाइड नोट में लिखा है वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आई। लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है, इससे वह काफी दुखी हैं। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ अब सुइसाइड नोट के आधार पर जांच करने में जुटी है कि उनको किसने किस तरह फंसाकर आत्महत्या को मजबूर किया। बलिया शहर शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी में रहने वाली मणि मंजरी राय ने सोमवार की देर रात पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाजीपुर जिले के भांवरकोल थानाक्षेत्र की रहने वाली मणिमंजरी की दो साल पहले मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर तैनाती हुई थी। अधिशासी अधिकारी को किसने फंसाया? इसमें कौन-कौन लोग हैं? पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले की छानबीन जारी है।

मौके पर पहुंचे एसपी, सीओ

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। आत्महत्या के लिए किसने रणनीति के तहत उनको फंसाया,इसका पता लगाने में पुलिस अभी जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button