उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरफिरोजाबाद

फिरोजाबाद में 46 बच्चों की मौत पर सीएम योगी ने जताया दुख, आज करेंगे जिले का दौरा

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज फिरोजाबाद जिले के दौरा पर हैं. फिरोजाबाद जनपद में वायरल बुखार और डेंगू से 46 बच्चों की मौत का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दुख जताया है. सीएम ने अधिकारियों को अस्पताल में भर्ती बीमार बच्चों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए.

मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों का हाल जानेंगे योगी

मुख्यमंत्री योगी यहां पर 1:20 मिनट पर आने का कार्यक्रम है. उसके बाद वह सबसे पहले मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों का हाल जानेंगे. इसके बाद उन इलाकों का दौरा करेंगे, जो सबसे ज्यादा वायरल बुखार से प्रभावित हैं. मुख्यमंत्री के आगमन का कार्यक्रम रविवार रात जिला प्रशासन को मिला. सीएम योगी के आगमन को लेकर अफसर रात भर तैयारियों में जुटे रहे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वायरल बुखार/डेंगू से बच्चों सहित 46 की मौत की जानकारी होने के बाद नगर विधायक मनीष असीजा से फोन पर बात करके दुख जाहिर किया. उन्होंने जिला प्रशासन को बीमार बच्चों के बेहतर उपचार के निर्देश डीएम को दिए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला, नगर निगम प्रशासन के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की पूरी तैयारियां हैं. रविवार को किशोर समेत सात बच्चों की मौत की जानकारी होने के बाद मंडलायुक्त अमित गुप्ता ने शहर का भ्रमण किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button