उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

प्रियंका ने आवास से ही लिया चुनावी तैयारियों का जायजा, दिए ये निर्देश

लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी मंगलवार को प्रदेश कार्यालय नहीं पहुंची और गोखले मार्ग स्थित कौल आवास से ही चुनाव तैयारियों का जायजा लिया। कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय में उनके पहुंचने की आस लगाये रहे, पर वह आवास पर ही पार्टी के नेताओं से मिलीं। सूत्रों ने बताया कि आवास पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्रा मोना समेत वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

प्रियंका गांधी ने प्रदेश की सभी विधानसभाओं में अपने सांगठनिक ढांचे को नए तेवर-कलेवर के साथ वैचारिक रूप से चुस्त-दुरुस्त बनाने के निर्देश दिये। उन्होंने पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम पर भी चर्चा की, साथ ही, मंडल स्तर पर शुरू होने वाली प्रतिज्ञा रैली की तैयारियों की भी समीक्षा की। प्रियंका गांधी ने न्याय पंचायत से लेकर बूथ स्तर तक संगठन के प्रत्येक चयनित कार्यकर्ता का पार्टी स्तर पर सत्यापन कराने की बात कही। सारा न नेताओं – कार्यकर्ताओं से मिलने का सिलसिला जारी रहा।

प्रशिक्षण टास्क फोर्स का गठन

कांग्रेस प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने बताया कि चुनावी तैयारी को लेकर प्रशिक्षण टास्क फोर्स का गठन किया गया है। राष्ट्रीय सचिव रहे महाराष्ट्र कांग्रेस उपाध्यक्ष सचिन नाईक को देखरेख की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रशिक्षण कार्यक्रम के प्रभारी बनाये गये

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रियंका गांधी के निर्देशन में प्रशिक्षण कार्यक्रम-एक के प्रभारी शिवाजी कन्नौजिया, टीम-दो के प्रभारी संजीव सिंह, टीम-तीन के प्रभारी हरीश गंगवार, टीम-चार के प्रभारी पंकज मिश्रा व टीम-पांच के प्रभारी हॉफीर्जुरहमान बनाये गये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button