उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में योगी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- देवी देवताओं को नकारना एक्सीडेंटल हिंदू का काम

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष और राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. योगी ने कहा विपक्षी नेता ट्विटर पर खेल रहे हैं, बार-बार इटली भाग जाते हैं. यूपी ने उनके परिवार को प्रधानमंत्री बनाया लेकिन हिन्दुतान से बाहर जाकर वो देश की निंदा करते हैं, देवी देवताओं को नकारना उनकी प्रकृति का हिस्सा है. यहाँ तक की योगी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक्सीडेंटल हिन्दू होने पर यही होता है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ के एक कार्यक्रम में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. यहाँ तक राहुल गांधी को तो एक्सीडेंटल हिन्दू कह डाला. मौका था लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन का. योगी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में जहाँ विपक्ष पर हमला बोला, वहीं मोदी सरकार और यूपी सरकार की जमकर तारीफ की. योगी ने कहा नेतृत्व जब ईमानदार और चरित्रवान होता है तो पूरा देश एकजुट होकर उसके पीछे चल पड़ता है. मोदी जी की यही ताकत है. हर जगह मोदी जी या मैं नहीं जा सकता. हालांकि देश कमज़ोर होगा तो व्यक्ति मजबूत होकर कुछ नहीं कर पायेगा.

समय से लिया लॉकडाउन का फैसला

कोरोना प्रबंधन पर उन्होंने कहा कि अमेरिका दुनिया का दादा है, कुछ भी कर सकता है लेकिन कोरोना का अमेरिकी प्रबंधन और हमारा प्रबंधन सबने देखा. मोदी जी ने लॉकडाउन का निर्णय समय से लिया और सबके लिए सोचा कि किसके लिए क्या क्या मदद दी जाए. यूपी में कोरोना प्रबंधन बेहतरीन रहा और प्रदेश में एक भी व्यक्ति की मौत भूख से नहीं हुई. सोचिए अगर 2017 से पहले कोरोना आ गया होता तो क्या होता.

‘एक भी दंगा नहीं होने दिया’

यूपी सरकार की तारीफ करते हुए योगी ने कहा राज्य की सीमा में घुसते ही सड़कें टूटी हुईं दिखाई पड़ती थी. पहले हर ज़िले में दंगे होते थे. बहन बेटियों की इज्जत पर हाथ डाला जाता था, जिसकी वजह से यूपी के लोगों को दूसरे राज्यों में हेय नजरिये से देखा जाता था. हमारी सरकार ने एक भी दंगा नहीं होने दिया और ये हमने कोई उपकार नहीं किया, ये सरकार का काम है.

एक हजार साल तक मंदिर को कुछ नहीं हो सकता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमारे साढ़े 4 सालों में डेढ़ साल कोरोना खा गया इसलिए मुझे सिर्फ 3 साल मिला. सरकार की योजनाएं माफिया और अपराधी बनाया करते थे. सपा सरकार में तत्कालीन कृषि मंत्री 6 महीने दफ़्तर ही नहीं गए थे. जब प्रदेश बाढ़ में डूबा रहता था तब फिल्मी हस्तियां कार्यक्रम के लिए आया करते थे. डीजीपी के घर से थोड़ी दूर पर एक माफिया ने 5 इमारतें खड़ी कर दी. शत्रु संपत्ति पर बनी सम्पत्तियों पर हमने बुलडोजर चलवाया. हमने यूपी को देश की नम्बर 2 अर्थव्यवस्था बनाया है. अयोध्या के लिए अगर हम बदनाम होते हैं तो हम बदनाम होने को तैयार हैं. मंदिर का निर्माण ऐसा हो रहा है कि 1000 साल तक उसे कुछ नहीं हो सकता.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button