उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

पूरा विपक्ष भी साथ मिलकर लड़े तो भाजपा को हराना मुश्किल, इस बार भी बनाएंगे रिकार्ड : दिनेश शर्मा

सुलतानपुर : जनपद के दौरे पर आए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा. कहा कि ‘वे’ मिलकर चुनाव लड़े तो हारे, अकेले लड़े तो हारे, ‘सब’ मिलकर भी लड़ेंगे तो भी भारतीय जनता पार्टी के जीत के रिकॉर्ड को छू नहीं पाएंगे. पूर्व की सपा सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार ने अपने शासनकाल में जो विसंगतियां कीं, उसकी शुद्धि का उपाय भी उनके पास नहीं है. बता दें कि निर्धारित समय से लगभग आधे घंटे विलंब से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सुल्तानपुर के पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से पहुंचे.

यहां भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद वे सीधे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस आए. यहां पर विधायक राजेश गौतम, सूर्यभान सिंह, जिलाध्यक्ष आर.ए वर्मा, सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार, जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन मिश्रा समेत वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ता व अधिकारियों ने उनका स्वागत अभिनंदन किया.

इस अबसर पर डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों ने अपने शासनकाल के दौरान जो विसंगतियां की हैं, उसकी शुद्धि का उपाय इस समय उनके पास भी नहीं है. विपक्ष के पास चुनाव लड़ने का कोई मुद्दा नहीं है. अकेले लड़े थे तो चुनाव हारे थे. मिलकर लड़े तो भी हारे. सब मिलकर भी लड़ेंगे तो भी भारतीय जनता पार्टी के रिकॉर्ड को पार नहीं कर सकेंगे. कहा कि बीजेपी अपने पिछले जीत के रिकॉर्ड को पार करेगी. कहा कि सुलतानपुर दौरे के दौरान आफलाइन परीक्षा, शिक्षा सत्र के नियमितीकरण, विश्वविद्यालयों से जुड़े कामकाज, शासन की अन्य महत्वाकांक्षी योजनाएं और नागरिकों को मिलने वाले लाभ समेत अन्य योजनाओं की समीक्षा की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button