उत्तर प्रदेशनोएडा

नोएडा में जॉब करने वाली सहेलियों की नाले में मिली लाश, परिजनों ने की शिनाख्त

शुक्रवार की दोपहर सरधना थाना क्षेत्र में हाईवे के निकट नाले से बरामद हुई दो युवतियों की लाश को पहचान मिल गई है. नानू निवासी एक मृतका के परिजनों ने युवती की शिनाख्त करते हुए उसके साथ मिली दूसरी लाश को युवती की ‘प्रगाढ़’ सहेली बताया है. परिजनों के मुताबिक दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करती थी और पिछले कुछ महीनों से वहीं रह रही थी.
परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी
एसएसपी ने बताया कि युवतियों के गुम होने पर शुक्रवार को परिजनों ने नोएडा थाने में दोनों की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. हत्या में एक युवती के बॉयफ्रेंड का नाम सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने बॉयफ्रेंड सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. एसएसपी ने रविवार को पूरी घटना के खुलासे का दावा किया है.
युवतियों की हुई शिनाख्त
बताते चलें कि, शुक्रवार की दोपहर सरधना के नानू-रतौली मार्ग पर हाईवे के निकट नाले में दो युवतियों की लाश बरामद हुई थी. पहचान ना होने पर पुलिस ने दोनों युवतियों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. घटना के बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ था. शनिवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी सरधना थाने पहुंचे, जहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि पुलिस के प्रयास से दोनों युवतियों की शिनाख्त हो गई है.
नोएडा में करती थी नौकरी
एक युवती नानू गांव की रहने वाली अफसाना है. मृतका के भाई ने उसकी शिनाख्त की है. अफसाना के भाई ने दूसरी युवती की शिनाख्त करते हुए बताया कि वो उसकी साली हिना है. युवती के परिजनों के मुताबिक दोनों युवतियों के बीच ‘प्रगाढ़’ मित्रता थी. दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करती थी और वहीं किराए पर रह रही थी.
परिवार वालों से नहीं हो पा रहा था संपर्क 
पिछले कुछ दिनों से परिवार वालों का युवतियों से संपर्क नहीं हो पा रहा था. जिसके बाद शुक्रवार को वो नोएडा पहुंचे तो उन्हें पता चला कि दोनों युवतियां पिछले काफी समय से काम पर नहीं आई हैं. जिस पर अफसाना के परिजनों ने शुक्रवार को नोएडा थाने में दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस अधिकारियों की मानें तो इस मामले में जांच के दौरान नानू निवासी गौरव त्यागी का नाम प्रकाश में आया है. गौरव इन दोनों युवतियों में से एक का दोस्त था.
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
फिलहाल, गौरव सहित अन्य कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है. इसी के साथ घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल की जा रही है. एसएसपी ने जल्दी ही पूरी घटना के विस्तृत खुलासे का दावा किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button