उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबागपत

ननद को सबक सिखाने के लिए भाभी ने सोशल मीडिया पर वायरल किए फोटो, प्रेमी की कनपट्टी पर पिस्टल रखे नजर आ रही है युवती

बागपत में अवैध हथियारों की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार एक ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तो दहशत फैला ही रही है साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रही है. वायरल फोटो में एक युवती अपने प्रेमी के सिर पर पिस्टल ताने नजर आ रही है. फोटो वायरल होने के बाद जनपद में ये फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. वही पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है, जहां बताया गया है कि बिजरौल गांव की रहने वाली शबाना नाम की युवती की शादी कई साल पहले बावली गांव निवासी सोनू के साथ हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद ही शबाना का किसी बात को लेकर अपने पति से झगड़ा हो गया. इसी दौरान शबाना की तकरार अपनी भाभी फरहा से भी हो गई. इसके बाद शबाना ससुराल को छोड़कर बड़ौत शहर में ही रहने लग गई. मगर इसके बाद भी भाभी और ससुराल में दूसरे लोगों से उसका विवाद कम नहीं हुआ.

जांच में जुटी पुलिस

शबाना ने 6 जून को अपनी भाभी फरहा के अलावा कजिन, दिलशाद, समीर और नसीमा के खिलाफ बडौत कोतवाली में मारपीट समेत अन्य कई मामलों में मुकदमा दर्ज करवा दिया. इसी बात से नाराज शबाना की भाभी फरहा ने उसके कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. यहीं नहीं बताया ये भी जा रहा है कि नंनद को सबक सिखाने और उसकी हकीकत बताने के लिए पुलिस तक भी फोटो पहुंचा दिए. इसमें शबाना पिस्टल के साथ दिखाई दे रही है. वायरल फ़ोटो में वह प्रेमी की कनपटी पर पिस्टल सटा रही है. तो दूसरे फोटो में पिस्टल लिए प्रेमी के साथ खड़ी हुई है. वही सोशल मीडिया पर तेजी से फोटो वायरल होने के बाद बागपत पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button