उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरहरदोई

दहेज के लिए पति बना राक्षस: पत्नी के बाल पकड़कर घसीटा, फिर बेरहमी से पीटा, मौत

हरदोई। यूपी के हरदोई में दहेज की खातिर पति हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर गिरा कर जमकर पीटा और फिर उसके सीने पर बैठकर उसे पीटा। पिटाई से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।इ स पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। सीओ सिटी विकास जयसवाल ने बताया कि जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
महिला की बीच सड़क पर पिटाई की वीडियो सुरसा थाना इलाके के तुन्दवल गांव का है। यहां की रहने वाली सरस्वती को उसके ही पति मनोज के द्वारा बीच सड़क पर पीटा जा रहा है। हैवान बने पति ने महिला को पीटने के बाद उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी सीने पर बैठ कर उसकी पिटाई कर दी। इससे महिला को गंभीर चोटें आई। पूरे मामले की जानकारी पाकर महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर महिला की मौत हो गई। अब इस मामले में मृतका के पिता ने पति ससुरालियों पर दहेज में सोने की चैन और एक भैंस की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करने मारने पीटने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की।
महिला की बीच सड़क पर पिटाई की वीडियो सुरसा थाना इलाके के तुन्दवल गांव का है। यहां की रहने वाली सरस्वती को उसके ही पति मनोज के द्वारा बीच सड़क पर पीटा जा रहा है। हैवान बने पति ने महिला को पीटने के बाद उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी सीने पर बैठ कर उसकी पिटाई कर दी। इससे महिला को गंभीर चोटें आई।  पूरे मामले की जानकारी पाकर महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर महिला की मौत हो गई। अब इस मामले में मृतका के पिता ने पति ससुरालियों पर दहेज में सोने की चैन और एक भैंस की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करने मारने पीटने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button