उत्तर प्रदेशचंदौलीताज़ा ख़बर

थाने में बीजेपी नेता से मारपीट मामले में दरोगा और 3 सिपाही सस्पेंड, सीएम योगी तक शिकायत पहुंचते ही एक्शन में आई पुलिस

यूपी के चंदौली में सैयदराजा थाना के एसआई जय प्रकाश यादव और तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है. यह कार्रवाई बीजेपी नेता विशाल मद्धेशिया की पिटाई के मामले में की गई है. मामला सीएम योगी तक पहुंचने के बाद बीजेपी नेता की पिटाई मामले में 4 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. चारों पुलिसकर्मियों को थाना प्रभारी की रिपोर्ट के बाद सस्पेंड किया गया है.

बीजेपी नेता विशाल मद्धेशिया की पिटाई का मामला मंगलवार रात का है. इस मामले में चार पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज किया गया है. साथ ही एसआई को लाइन हाजिर किया गया है. इस पूरे मामले में SI की शिकायत के बाद बीजेपी नेता विशाल मद्धेशिया पर भी केस दर्ज किया गया है. बता दें कि बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सीएम योगी   पर पहुंच गया था. चंदौली के बीजेपी नेताओं के इस मामले की शिकायत सीएम योगी से की थी. जिसके बाद पुलिस पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई.

दरोगा समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सैयदराजा थाना प्रभारी की रिपोर्ट के बाद आरोपी दरोगा और तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है. एसपी को भेजी रिपोर्ट में थाना प्रभारी ने कहा कि बीजेपी नेता विशाल मद्धेशिया मंगलवार रात अपने वार्ड के दो लोगों के बीच हुए जमीनी विवाद में थाने आए थे. तीनों थाने में तेज-तेज चिल्ला रहे थे. मामला इतना बढ़ गया कि ड्यूटी पर तैनात सिपाही कृष्ण कुमार की सभी के साथ कहासुनी हो गई और उनके बीच मारपीट हो गई.

रिपोर्ट में बताया गया था कि एसआई जयप्रकाश यादव और सिपाही शैलेंद्र यादव, सत्यलोक चौहान से भी उनकी मारपीट हुई थी. रिपोर्ट में थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिसकर्मियों के इस तरह के बर्ताव से विभाग की छवि खराब हुई है. सभी ने कर्तव्य से हटकर लापरवाही भरा व्यवहार किया. मामले में कानूनी कार्रवाई करने की बजाय पुलिसकर्मियों का व्यवहार अमर्यादित था.

थाने में बीजेपी नेता की पिटाई का मामला

थाना प्रभारी की रिपोर्ट के बाद दरोगा समेत चारों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही इस मामले की जांच भी की जा रही है. सैयदराजा थाने में हुई इस घटना की चर्चा इलाके में जोरों पर है. बीजेपी नेता से मारपीट की घटना वाले दिन ही एक पुलिसकर्मी के कंधे पर रहाथ लगाने और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी वीडियो सामने आया था. इस मामले में चंदौली पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button