उत्तर प्रदेशजौनपुर

जौनपुर: पिकअप और ट्रक में भिड़ंत, 6 की मौत, 11 घायल

जौनपुर: मंगलवार की सुबह वाराणसी लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. इस भीषण हादसे में पिकअप सवार 11 अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए. यह सभी लोग एक दाह संस्कार से लौट रहे थे. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जलालपुर थाना के अंतर्गत मंगलवार त्रिलोचन बाज़ार के पास हुई है.
पढ़िए पूरी खबर
जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी (112) का रविवार को निधन हो गया था. खजुरा गांव निवासी दामाद लक्ष्मीशंकर गांव के लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए शव वाराणसी ले गए थे. वापस लौटते समय जौनपुर-वाराणसी सीमा पर लहंगपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई.
हादसे में पिकअप सवार अमर बहादुर यादव (58) पुत्र मोहन, रामश्रृंगार यादव (38) पुत्र मोखन, मुन्नीलाल यादव पुत्र रामदुलार (38), इंद्रजीत यादव (48), कमला प्रसाद यादव पुत्र रामदवर यादव (60), रामकुमार पुत्र बोधी (65) निवासी जलालपुर थाना सरायख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य 11 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.जानकारी देते हुए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि मौके पर हर चीज की जांच पड़ताल की जा रही है. अभी तक ट्रक ड्राइवर नहीं मिला है और उसकी भी तलाश जारी है. घायलों में से एक की हालत को ज्यादा गंभीर है और उसे वाराणसी के अस्पताल रेफर किया गया है. शासन प्रशासन द्वारा हर स्तर पर परिवार की मदद की जाएगी.
अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हुई है. पांच लोगों की मृत्यु मौके पर हुई वहीं छठे व्यक्ति की अस्पताल ले जाते वक्त मृत्यु हो गई. पुलिस ने सभी शवों को पीएम भेजकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button