उत्तर प्रदेशलखनऊ

जेल में बंद तबरेज राना की बढ़ी मुश्किलें! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा फायरिंग का पुराना वीडियो, मुनव्वर राना ने सीएम योगी पर कसा तंज

रायबरेली जेल में बंद फेमस शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बेटे तबरेज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. दरअसल तबरेज के मोबाइल से बनाए गए दो पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वीडियो में तबरेज हाथ में पिस्टल लोड करता दिख रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. तबरेज राना लाइसेंसी पिस्टल से खुलेआम फायरिंग (Tabraz Video Viral) करता दिख रहा है. खबर के मुताबिक तबरेज के पास 45 एमएम की लाइसेंसी पिस्टल है. फायरिंग का वीडियो सामने आने के बाद उन पर शिकंजा और भी कस सकता है.

अब मुनव्वर राना ने अपने बेटे की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए मोहनलालगंज के सांसद के बेटे का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सासंद के बेटे ने भी यही गुनाह किया था लेकिन फिर भी मोदी जी (PM Modi) ने उन्हें मंत्री बना दिया था. इसके साथ ही सीएम योगी (CM Yogi) पर मुनव्वर राना ने जमकर हमला बोला. मशहूर शायर ने कहा कि जो लोग खुद कोर्ट में जाकर खुद पर लगे मुकदमे वापस करा लेते हैं उन्हें कानून की बात नहीं करनी चाहिए.

वहीं मुनव्वर राना ने सीएम योगी के कामकाज को जीरो करार दिया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि सीएम योगी से उन्हें कभी मोहब्बत नहीं थी. इसके साथ ही उन्होंने महर्षि वाल्मीकि पर दिए बयान पर खुद का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने उनकी तुलना तालिबान से नहीं बल्कि भगवान से की थी . लेकिन फिर भी हजरतगंज थाने में उस पर एफआईआर दर्ज की गई है.

तबरेज राना का फायरिंग का वीडियो वायरल

मुनव्वर राणा ने इशारों ही इशारों में यूपी सरकार की सोच की तुलना तालबान से कर डाली. कानपुर और उज्जैन की घटना का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि यूपी में भी तालिबान जैसे ही सोच है. यहां पर हिंदू आतंकवाद है. मुनव्वर राना का बेटा तबरेज फिलहाल रायबरेली जेल में बंद है. उस पर 28 जून को खुद पर फायरिंग करवाने का आरोप है. उसने अपने चाचाओं पर फायरिंग का आरोप लगाया था. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था कि तबरेज ने अपने चाचाओं को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग कराई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button