उत्तर प्रदेशगोण्डाताज़ा ख़बर

जल शक्ति मंत्री के बिगड़े बोल, अधिकारियों से कहा- आप सब लोग मरोगे, कोई बचेगा नहीं

गोंडा: उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुंचे. यहां उन्होंने तरबगंज तहसील क्षेत्र के ऐली परसौली पर भिखारीपुर सकरौर बांध व सहायक तटबंध की मरम्मत कार्यों का निरीक्षण किया. साथ ही नदी की धारा मोड़ने के लिए नदी में हो रहे ड्रेजिंग कार्यों को मौके पर जाकर देखा. निरीक्षण के दौरान कार्य में लापरवाही मिलने पर मंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और कहा कि बाढ़ कार्य में लापरवाही होगी तो कार्रवाई के लिए सभी तैयार रहिएगा.
..और बिगड़ गए मंत्री के बोल
अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के बोल बिगड़ गए. मंत्री ने अधिकारियों को धमकी दे डाली. कहा, आप सब के ऊपर कार्रवाई होगी, चिंता मत करिए. मैं आपको छोड़ने वाला नहीं हूं. अगर जनता को कोई दिक्कत हुई तो आप सब लोग मरोगे, कोई बचेगा नहीं. इस बात का ध्यान रखिए. समीक्षा के दौरान बाढ़ खंड के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि कोई भी लेबर घर पर खाने के लिए न जाए. सबका भोजन यहां बने, उनकी पूरी व्यवस्था हो. रात और दिन 24 घंटे यहां पर काम करिए.
मीडिया से बात करते हुए जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने बताया, मैंने बाढ़ क्षेत्रों के ऐली परसोली भिखारीपुर के बगल बने सहायक बांध व नदी में ड्रेजिंग कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के निर्देश दिए हैं. चाहे अधिकारी हो या कोई और, अगर कार्य में लापरवाही बरती तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसी को छोड़ने वाली नहीं है.
WHO सहित सभी कर रहे योगी सरकार की तारीफ
जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने यह साफ कर दिया है कि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगातार काम कर रहे हैं और जिस तरीके की अटकलें लगाई जा रही है, वह निराधार है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कोरोना काल में अच्छा काम कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश आदर्श स्थिति में है. विश्व स्वास्थ संगठन ने भी योगी सरकार की तारीफ की है. जिस तरीके से योगी सरकार ने गरीबों को नि:शुल्क राशन, नि:शुल्क दवाइयां और नि:शुल्क वैक्सीनेशन किया है, उससे उत्तर प्रदेश का नाम पूरी दुनिया में पहुंचा है. सारे मंत्री मिलकर जमकर कार्य कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button