उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

छिनैती का विरोध करने पर युवक पर चाकू से हमला, मोबाइल लेकर फरार बदमाश

भूपेंद्र सिंह

सुल्तानपुर। पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर डॉ. विपिन मिश्रा अपने मातहतों को जनपद में बढ़ रही लूट व छिनैती की घटनाओं को देखते हुए चाहे जितना संदिग्ध वाहनों व लोगों की चेकिंग के साथ पैदल मार्च का निर्देश देते रहे हो लेकिन बदमाश है कि अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिससे जनपद में आए दिन लूट व छिनैती की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।लोग अपने घर व गांव के पास भी सुरक्षित नही महसूस कर रहे है। ऐसा ही एक मामला जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पीढ़ी -कूरेभार मार्ग पर स्थित धुंधू गांव के समीप का है।
जहां गांव निवासी प्रभाकर सिंह (19) वर्ष पुत्र जयंत सिंह अपने गांव के ही राहुल पाल पुत्र शंभू पाल के साथ रविवार की रात करीब 8:30 बजे अपने घर के समीप पीढ़ी कूरेभार मार्ग पर टहल रहे थे। तभी अपाचे सवार नकाबपोश बदमाशों ने सड़क पर टहल रहे थे। पीड़ित के मुताबिक इसी बीच युवकों से मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया। युवक प्रभाकर नकाबपोश बदमाशों से भिड़ गया। जिस पर नकाबपोश बदमाशों ने युवक प्रभाकर को चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया। और उसका एंड्राइड फोन छीन लिया।
प्रभाकर को चाकू लगा देख राजू पाल डर बस अपना मोबाइल बदमाशों को सौंप दिया मोबाइल लेकर बदमाश पीढ़ी चौराहे की तरफ भाग निकले आनन-फानन में सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गोसाईगंज पुलिस को सूचित करते हुए प्रभाकर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कूरेभार ले गए जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रिफर कर दिया है जहां गंभीर अवस्था में प्रभाकर का इलाज चल रहा है । गौरतलब हो कि प्रभाकर सिंह अपने माता पिता के साथ ननिहाल में ही रह रहा था सूचना पर पहुंचे भटमई चौकी इंचार्ज ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल नकाबपोश बदमाश मोबाइल लेकर मौके से भागने में कामयाब रहे।पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस जांच पड़ताल व अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button