अलीगढ़उत्तर प्रदेश

चुनावी रंजिश: जिला पंचायत सदस्य के भाई पर फायरिंग, ग्रामीणों ने हमलावर को दबोचकर जमकर धुना

अलीगढ़। अलीगढ़ जिले के थाना पालीमुकीमपुर के गांव महका में जिला पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर जिला पंचायत सदस्य का भाई जब स्कूल में बैठा था तभी चुनाव लड़े प्रत्याशी ने तमंचे से फायर कर दिया। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की सूचना पाकर गांव के लोग दौड़ लिए। बाइक सवार हमलावर का पीछा करते समय उसकी बाइक में पेट्रोल समाप्त होने की वजह से वह भाग नहीं सका। वहीं ग्रामीणों ने हमलावर की पकड़कर जमकर पिटाई की। पंचायत सदस्य के भाई की हालत इसकी गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जिसमें हमलावर रवेंद्र की हालत खराब होने पर उसे मेडिकल में भर्ती कराया है।

थाना पालीमुकीमपुर के गांव महका निवासी जिला पंचायत सदस्य सोमेश चौधरी के सामने गांव डडार अलूपुरा निवासी रवेंद्र कुमार चुनाव लड़ा था। जिला पंचायत सदस्य सोमेश चौधरी ने बताया कि उसका भाई संतोष चौधरी गांव के स्कूल में बैठा था। आरोप है कि तभी रवेंद्र सिंह ने हत्या के उद्देश्य से तमंचे से फायर कर दिया। बाइक पर भागते समय रवेंद्र को लोगों ने पीछा करके पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। उसकी बाइक में तेल खत्म होने के कारण बाइक आगे नहीं जा सकी। बाइक से एक तमंचा व कारतूस मिला है। सूचना मिलने पर थाना पालीमुकीमपुर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जिला पंचायत सदस्य सोमेश चौधरी ने बताया कि रवेंद्र कुमार जिला पंचायत चुनाव में सदस्य पद के लिए खड़ा हुआ था। चुनाव हारने के बाद से रवेंद्र चुनावी रंजिश मानता चला आ रहा था। इसी रंजिश के चलते उसके भाई पर प्राण घातक हमला किया गया है।  सीओ छर्रा देवी गुलाम ने कहा ‘मामला चुनावी रंजिश का लग रहा है। हमलावर के भी काफी चोटें आई हैं। उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। एसओ पालीमुकीमपुर मौके पर पूरी जांच पड़ताल कर रहे हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button