उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

चिकित्सीय टीम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के 200 कर्मियों को सैम्पलिंग के लिए भेजा

भूपेंद्र सिंह


  • एक्सप्रेस वे के 10और कर्मी मिले कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कम्प।

सुलतानपुर। जनपद के जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में कार्य कर रहे 200 कर्मियो को चिकित्सीय टीम द्वारा रविवार को सैम्पलिंग के लिए भेजा गया। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कैम्प कार्यालय-2के10और कर्मियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आयी है।जिससे कार्यदायी संस्था के कर्मी व क्षेत्र के लोग सहम गए है।

जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के वीरसिंहपुर निदूरा स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस वे कैम्प कार्यालय-2 निर्माण कार्य में जुटे 10 और कर्मियों की जांच रिपोर्ट रविवार को कोरोना पाजीटिव आयी है। इससे पूर्व मैनेजर समेत तीन लोग कोरोना पाजीटिव पाए जा चुके है। जयसिंहपुर सीएचसी नोडल ऑफिसर चिकित्सा अधिकारी डा0 दिग्विजय सिंह,राहुल बरनवाल, उपेन्द्र वर्मा व अन्य स्वास्थ कर्मियों की टीम ने रविवार को दोपहर दो मोबाईल वैन के द्वारा पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कोरोना संक्रमित मरीजो के सम्पर्क में 200और लोगों को सैम्पलिंग के लिए भेजवाया।

नोडल ऑफिसर डा0 दिग्विजय सिंह ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के कैम्प कार्यालय के मैनेजर समेत तीन लोगों के पूर्व में कोरोना पॉजटिव पाए जाने के बाद से लगातार कर्मियों के सैम्पलिंग व जांच की जा रही है। रविवार को 200 और लोगो को सैम्पलिंग के लिए कोविड केयर सेंटर फरीदीपुर भेजा गया है। क्षेत्र के सभी गांवो में आंगनवाड़ी और आशा बहु द्वारा लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की कार्यवाही कराई जा रही है।इस कार्य के लिए 12 सेक्टर ऑफिसर और 56 टीमें क्षेत्र में लगाई गई है। जिसके तहत एहतियातन प्रशासन द्वारा सभी लोगों के स्वास्थ परीक्षण व सैमलिंग की कार्यवाही हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button