उत्तर प्रदेशकोरोना वायरसताज़ा ख़बरसुलतानपुर

कोरोना जांच के लिए गांव, बाजार व जयसिंहपुर कोतवाली पहुंची कोविड-19 मोबाइल वैन

भूपेंद्र सिंह


  • पुलिसकर्मियों समेत 115 लोगों के लिए गए सैम्पल

सुल्तानपुर। हाल के दिनों से दिल्ली, मुम्बई अन्य प्रांतों से आए हुए प्रवासियों की दो मोबाइल एम्बुलेंस वैन टीम से कोरोना वायरस की सैमलिंग कराई गई। जिसमें कोरोना वायरस से बचाव को लेकर हाल के दिनों में आए प्रवासियों की जयसिंहपुर सीएचसी की चिकित्सीय टीम ने गांव, बाजार व कोतवाली पहुंचकर स्वास्थ परीक्षण किए।

जयसिंहपुर नोडल चिकित्सा प्रभारी अधिकारी डॉ0 दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में बुधवार को दोपहर चिकित्सीय टीम, देवी प्रसाद तिवारी, उपेन्द्र वर्मा, अशोक ने लखनऊ से आई कोविड-19 की दो मोबाइल चेकअप वैन की टीम के सदस्यों ने दिल्ली, मुंबई अन्य प्रांतों से हाल के दिनों में गांव आए प्रवासियों की ऐहतियातन कोरोना वायरस की सैम्पलिंग कराई गई। क्षेत्र के गोपालपुर प्रा0 बि0 कैम्प लगाकर व बगिया चौराहा, जयसिंहपुर कोतवाली पर बुधवार को दो मोबाइल वैन की टीम ने क्षेत्र के कुल 115 प्रवासियों के सैम्पल लिए।

प्रभारी नोडल चिकित्सा अधिकारी डा0 दिग्विजय सिंह ने बताया कि क्षेत्र के सरतेजपुर, कान्हापुर, सबई समेत अन्य गांवो में हाल के दिनों में देश के विभिन्न प्रान्तों मुम्बई, दिल्ली, अहमदाबाद, गुजरात से ट्रेन, ट्रक, बसों व कारो से आए हुए 115 प्रवासियों की एहतियातन सैम्पलिंग कराई गयी। इस मौके पर देवी प्रसाद तिवारी, उपेन्द्र वर्मा, अशोक अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button