उत्तर प्रदेशबरेलीसत्ता-सियासत

केंद्रीय मंत्री का दावा- विधानसभा चुनाव में 325 का आंकड़ा पार करेगी बीजेपी

यूपी विधानसभा चुनाव में लगभग सभी दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. बरेली में सहकारिता बैंक के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने भी बीजेपी की बंपर जीत का दावा किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में 325 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी.

बीएल वर्मा ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा, “आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की स्थिति मजबूत है. बीजेपी के लिए चुनाव में किसी चिंता या चुनौती की बात नहीं है. क्योंकि 2017 में हुए बीते विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने मिलकर चुनाव लड़ा था. बीजेपी के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि हमारे कार्यकर्ता बूथ स्तर का कार्य करता है.” केंद्रीय मंत्री ने केंद्र और राज्य सरकार के कामों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी 325 के आंकड़े को भी पार करेगी. किसी भी प्रकार का गठबंधन हो उसकी चिंता नहीं है. हम प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने वाले हैं.

कांग्रेस पर निशाना

प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद पर हुए हमले को लेकर भी उन्होंने टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी, ये कांग्रेस की बौखलाहट है. मैं ऐसी घटना की निंदा करता हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button