उत्तर प्रदेशलखनऊ

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल फेसबुक पर हुईं भावुक, बताई यह वजह

लखनऊ: अपना दल सोनेलाल की अध्यक्ष व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की सास कृष्णावती का मंगलवार देर रात निधन हो गया. वे लंबे समय से बीमार थीं. उनके पति आशीष पटेल की 75 वर्षीय माता के निधन केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने फेसबुक पर भावनात्मक पोस्ट की है. इसमें उन्होंने अपने और सास के मधुर रिश्ते को दर्शाया है.

अनुप्रिया ने फेसबुक पर लिखा, ‘परिवार जिनका मंदिर था जिनका स्नेह मेरी शक्ति थी, प्रेम और परिश्रम को कर्तव्य बनाने का जिन्होंने मुझे मंत्र दिया, परमार्थ को ही जिन्होंने भक्ति माना. आज हमसे हमेशा के लिए विदा ले गईं. मन बहुत व्यथित है, यह जानते हुए भी कि अंतिम सत्य यही है. माताजी आदरणीया कृष्णावती जी को अंतिम प्रणाम. आपकी यादें, आपसे हासिल स्नेह हमेशा मेरा मार्गदर्शन करेगा. आपकी पवित्र आत्मा को शांति मिले’.

अपनी मां से भी बिगड़े संबंध सुधारने की कर रहीं कोशिश

अनुप्रिया पटेल के संबंध अपनी माता कृष्णा पटेल से मधुर नहीं हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने संबंधों को सुधारने का प्रयास किया. उन्होंने कृष्णा पटेल और अपनी पार्टी के विलय का प्रस्ताव रखा है. इसमें कृष्णा पटेल की पार्टी को पर्याप्त सम्मान देने की बात कही गई थी. हालांकि अनुप्रिया पटेल के इस प्रस्ताव पर कृष्णा पटेल ने कोई तवज्जो नहीं दी. उन्होंने कहा कि उनको अब तक इस संबंध में कोई भी औपचारिक प्रस्ताव नहीं मिला है. औपचारिक प्रस्ताव मिलने के बाद ही वे कुछ कह सकती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button