उत्तर प्रदेशमहोबा

किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

महोबा: उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड के महोबा जिले में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवती के पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है. तीनों पर आरोप है कि उन्होंने किशोरी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उनके परिजनों को भी परेशान कर रहे हैं.

सोमवार रात किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद मंगलवार सुबह किशोरी को सड़क पर फेंककर मौके से फरार हो गए. पीड़ित किशोरी ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस अधिकारी इस मामले में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं.

घूमाने के बहाने झाल में फंसाया

घटना शहर के कोतवाली क्षेत्र के चंद्रकुंअर पैलेस के पास की बताई जा रही है. यहां किराए के मकान में रहने वाली किशोरी को पड़ोस में रहने वाला एक युवक राज घूमाने के बहाने ले गया. कुछ देर बाद राज ने किशोरी को उसका अश्लील वीडियो होने की बात कहकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और कमरे का ताला बंद कर दिया.

दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

पीड़िता के आरोप के अनुसार युवक राज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. राज के एक दोस्त का नाम पीड़िता और उसके परिजनों ने सूरज बताया है. पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपी दबंग हैं. इस घटना के बाद पीड़िता को चंद्र कुंअर पैलेस के पास फेंककर भाग गए. किशोरी की बड़ी बहन ने आरोपी लगाया है कि पुलिस ने शिकायत बाद भी काई कार्रवाई नहीं की है.

अमेठी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

वहीं बुधवार को उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी शंकर गंज के एक गांव की 10 वर्षीय दलित छात्रा के साथ एक नाबालिग लड़के द्वारा कथित बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस की भूमिका से नाराज तिलोई से भाजपा विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह एवं प्रखंड प्रमुख मुन्ना सिंह मोहनगंज थाने पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस को उसकी कार्य प्रणाली के लिए फटकार लगाई.

परिजनों द्वारा थाने में दी गई तहरीर के मुताबिक लड़की 30 अगस्त की दोपहर गांव में ही खेल रही थी, तभी गांव का ही 17 वर्षीय युवक उसे उठा कर ले गया और खेत में उसके साथ कथित दुष्कर्म किया. तहरीर के मुताबिक तीन दिन तक लड़की का खून बहता रहा. इसके बाद परिजन डाक्टर के पास ले गए, जहां लड़की ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. पुलिस उपाधीक्षक तिलोई अजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button