उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

किन्नर नेता सोनम ने थामा BJP का दामन, अखिलेश यादव को बताया ‘दगाबाज’

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की नेता रहीं और राहुल गांधी के खिलाफ पर्चा भरने वाली किन्नर नेता सोनम ने सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया. सोनम ने इस दौरान अखिलेश पर जमकर निशाना साधा. सोनम ने कहा कि सपा में शामिल हुई थी बहुत सारे ख्वाब दिखाए गए थे लेकिन सपा में जाने के बाद एक भी वादे पूरे नहीं हुए. योगी की सरकार जनता के लिए बहुत काम कर रही है. 2022 में योगी की सरकार बनानी है.

अखिलेश यादव को दगाबाज

सोनम यादव ने सपा के चीफ अखिलेश यादव को दगाबाज करार दिया. सोनम ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था कि सपा में सम्मान मिलेगा और कैबिनेट मंत्री बनाया जायेगा लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. सोनम ने कहा कि आने वाले दिनों में जल्दी ही पूरे उत्तर प्रदेश में केसरिया फहराएगा. साथ ही सोनम ने मोदी जी और योगी जी का धन्यवाद दिया. इन सभी कार्यों को देखते हुए मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हूं. यूपी में योगी आदित्यनाथ जी ने किन्नर आयोग का गठन भी किया और जल्दी उसका विस्तार भी होगा.

मोदी जी कलयुग के भगवान हैं-सोनम

सोनम ने कहा कि केंद्र में भी मोदी जी ने किन्नर वेलफेयर आयोग बनाया जिसके अध्यक्ष खुद हैं. हमारे समाज के तमाम किन्नर उसके मेंबर हैं. राज्यसभा की सीट भी किन्नरों के लिए आरक्षित करने जा रहे हैं यह अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास की बात कही. मोदी जी कलयुग के भगवान हैं.

सरकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे

सरकार की योजनाओं का पूरे प्रदेश में प्रचार-प्रसार करेंगे. यदि मुझे संगठन की जिम्मेदारी मिलेगी तो 5000 किन्नरों की टीम बनाकर, केसरिया चावल और हल्दी लेकर पूरे प्रदेश में अपनी यात्रा निकालूंगी. किन्नरों द्वारा लोगों को परेशान करने की बात पर उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए. किन्नर आयोग का गठन होने के बाद इन सब बातों पर भी अंकुश लगेगा और किन्नर समाज के लोग प्रमुख धारा से जुड़ सकेंगे.

साधा अखिलेश यादव पर निशाना

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बनेगी तो लाल बत्ती देंगे. 5 साल तक मैं रोज मिलती रही लेकिन आज और कल का आश्वासन मिलता रहा. अपने पिताजी और पुत्र के जन्मदिन पर भी उन्होंने आश्वासन दिया लेकिन कुछ नहीं हुआ. अखिलेश यादव ने मेरे लिए कुछ नहीं सोचा ना एमएलसी बनाया ना विधायक बनाया ना एमएलए राज्यमंत्री का दर्जा दिया. सोनम ने कहा कि किन्नर समाज के साथ सपा ने धोखा किया है. किन्नर समाज के साथ छल करने वाला कभी आगे नहीं बढ़ सकता.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button