उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

कानून-व्यवस्था पर राज्यपाल को ज्ञापन देने जा रहे अजय लल्लू कार्यकर्ताओं सहित गिरफ्तार, रिहा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को ज्ञापन सौंपने जा रहे कांग्रेस कई नेताओं गिरफ्तार किया गया। इसमें प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी शामिल हैं। मंगलवार सुबह कांग्रेस पार्टी कार्यालय से प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में  कांग्रेसी राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के लिए निकले थे। कांग्रेस कार्यालय से अभी कुछ ही दूरी पर पहुंचे ही थे कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोक लिया।

पुलिस समझाने की कोशिश पर कांग्रेसी नहीं माने। इस पर पुलिस ने सभी हिरासत में लेते हुए इकोगार्डन लेकर चली गई। कुछ देर बाद सभी को पुलिस ने रिहा कर दिया। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार अपराधियों को नहीं पकड़ पा रही है। कांग्रेस ने कानपुर हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराने की मांग भी की है।

अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार विरोधी दल के नेताओं का दमन कर रही है। गिरफ्तारी कर देती है। सरकार जनता की आवाज नहीं उठाने दे रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस नेता विधायक दल आराधना मिश्रा मोना, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, आलोक प्रसाद, तनुज पुनिया समेत सैकडों कार्यकर्ता गिरफ्तार किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button