अमेठीउत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

कानपुर मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मियों को समाजवादी पार्टी की अश्रुपूरित श्रद्धांजलि ।

लोकेश त्रिपाठी-

गुरुवार की रात में कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने उसके गांव गए पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने कायराना तरीके से रास्ता रोककर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया जिसके चलते सीओ सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और सात पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल भी हो गए । इस घटना को जिसने भी सुना सभी लोगों ने अपराधियों के खिलाफ रोष प्रकट किया ।

वहीं पर अमेठी जिले की समाजवादी पार्टी की जिला महिला महासचिव गुंजन सिंह ने देर शाम पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लॉकडाउन तथा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए “एक शाम अमर शहीदों के नाम” पर अमेठी कस्बे में कैंडल मार्च निकाला। गुंजन सिंह सहित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमेठी कस्बा स्थित गांधी चौक से अपने कैंडल मार्च का प्रारंभ किया । जो कोतवाली अमेठी होते हुए अंबेडकर तिराहे पर समाप्त हुआ । इस दौरान कार्यकर्ताओं के हाथ में जलती हुई मोमबत्ती के साथ अमर शहीद वीर जवानों के चित्र लगी तख्तियां भी थी जिसमें लिखा हुआ था कि शहीद हुए पुलिसकर्मियों को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि ।

कैंडल मार्च समाप्त होने के बाद सपा नेत्री गुंजन सिंह ने कहा कि – कानपुर में हुए एनकाउंटर के बाद जो हमारे वीर जवान शहीद हुए हैं । जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए हम लोगों ने कैंडल मार्च निकाला है । हम लोग शासन-प्रशासन डीजीपी महोदय से सिर्फ यही अनुरोध करते हैं कि अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए और दुख की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी इन सभी शहीदों के परिवार के साथ है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button