उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

कल वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी, पीएम मोदी के आगमन से पहले तैयारियों का लेंगे जायजा

वाराणसी : प्रधानमंत्री मोदी का 15 जुलाई को वाराणसी का दौरा प्रस्तावित है. पीएम मोदी के दौरे से पहले मंगलवार यानी 13 जुलाई को सीएम योगी वाराणसी पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले वाराणसी में चल रही तैयारियों को परखेंगे.
वाराणसी प्रशासन को मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वाराणसी आगमन होगा. मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में सबसे पहले अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस दौरान सीएम योगी 1200 करोड़ रुपए की योजनाओं के बारे में जानकारी हासिल करेंगे. इन योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास पीएम मोदी को करना है. लगभग 79 ऐसी परियोजनाएं हैं जिनका लोकार्पण पीएम मोदी के हाथों होना है. इन परियोजनाओं में सबसे मुख्य रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर है.
पीएम मोदी का वाराणसी आगमन 8 महीने बाद हो रहा है. इसलिए कहीं से कोई ढिलाई न हो और पूरा शहर दुल्हन की तरह सजाया जा सके, इसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे. अधिकारियों का कहना है कि सीएम योगी सर्किट हाउस में बैठक करने के बाद उन स्थानों पर जाएंगे, जहां पीएम मोदी का कार्यक्रम होना है.
रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में तैयारियों को परखने के साथ ही बीएचयू और श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों की समीक्षा करने के लिए खुद जाएंगे और स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. कहीं से कोई कमी ना हो और किसी तरह की काम में लापरवाही ना हो, इसे लेकर मुख्यमंत्री खुद पीएम के पहुंचने से पहले वाराणसी पहुंच रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button