उत्तर प्रदेशहरदोई

कई लोगों के साथ मिलकर ढोंगी बाबा ने महिला को जंजीरों से पीटा, दबंगों के आगे पुलिस नतमस्तक

  • आरोपियों पर मेहरबान थाना कासिमपुर प्रभारी

काशिमपुर/हरदोई। क्षेत्र के अंतर्गत थाना कासिमपुर क्षेत्र के ग्राम महमूदपुर छतिगड़ा। निवासी राम कुमारी पत्नी लालाराम बहुत ही गरीब असहाय महिला है। जिसका पति बीमार रहता है। बीमार रहने के कारण मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता है। किसी तरह महिला मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रही। रोज की तरह महिला मजदूरी करने निकल गई जब मजदूरी करके वापस आई तो गांव का ही ढोंगी कमलेश ओझा पुत्र तुलसीराम ने महिला के पति को बहला-फुसलाकर दूसरे ढोंगी के पास ठीक कराने के बहाने कुतुबापुर ढोंगी तांत्रिक बेचेलाल पुत्र उमराय के पास ले गया। जब महिला ढोंगी तांत्रिक बेचेलाल जो कमलेश का गुरु है, के पास पहुंची। वहां पर पहले से ही कमलेश का बहनोई विनोद मास्टर मुसलमानाबाद मौजूद था। जैसे ही महिला पंहुची तत्काल झाड़फूंक करना शुरू किया।

पति के साथ साथ महिला जो पहले से ही स्वास्थ्य थी। उसको भी झाड़-फूंक करने लगे महिला ने मना किया। कि मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं मुझे कोई परेशानी नहीं है। लेकिन ढोंगीयों ने महिला की एक भी नहीं सुनी। ज्यादा विरोध करने पर तीनों ढोंगी उन्हें मिलकर महिला को जंजीरों से बेतहाशा मारना शुरू किया। जिससे उसके शरीर पर काफी गहरे निशान बन गए। पति ने बचाने का प्रयास किया तो उसे भी लात घूंशो से उसे भी पीटने लगे। महिला लाख मिन्नतें करती रही। लेकिन उन ढोंगी कसाईयों ने महिला की फरियाद नहीं सुनी। महिला प्यास से तड़पती रही। लेकिन एक बूंद भी पानी नहीं दिया गया। और धमकी दी गई कि यह जानकारी अगर गांव में या पुलिस को दी तो जान से मार देंगे।

झाड़-फूंक करते समय इतना मारा पीटा शरीर पर बल पैड गए। ढोंगी तब तक पीटते रहे जब तक ₹5000 और मुर्गा दारू जब तक कुबूल नहीं करा लिया। उसके बाद देर रात करीब 11:00 बजे दोनों को गांव के बाहर तीनों छोड़कर भाग गए। इसकी जानकारी महिला ने थाना प्रभारी काशिमपुर को दी तहरीर देने के बावजूद पुलिस किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं कर रही। बार-बार दौड़ाया जा रहा है।महिला दर-दर की ठोकरें खाने व न्याय पाने के लिए भटक रही है । थाना कासिमपुर पुलिस आरोपियों से मोटी रकम लेकर बचाने के प्रयास में लगी हुई क्योंकि असली कार्रवाई थाना प्रभारी के द्वारा नहीं होती। वैसे भी फर्जी मुकदमे लिखने में माहिर रहे हैं। कोतवाल ब्रजेश सिंह अब देखना यह है। वर्तमान में आरोपियों पर कार्यवाही करती है। या महिला को दर-दर भटकने पर मजबूर होना पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button