उत्तर प्रदेशऔरैया

औरैयाः दुष्कर्म पीड़िता ने जिला अस्पताल में दिया बच्ची को जन्म, पुलिस ने किया नामकरण

औरैयाः उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दुष्कर्म पीड़िता ने बीते मंगलवार को जिला अस्पातल में एक नवजात को जन्म दिया। पुलिस ने इस बच्ची का नाम शक्ति रखा है। इसके अलावा पुलिस टीम ने इस बच्ची को कपड़े भेंट किए। बता दें कि पीड़िता के साथ प्रेमी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, जब युवती गर्भवती हो गई तो शादी से उसने इनकार कर दिया। पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता के पिता ने महिला थाना पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह किसान है और खेती करता है। उसके बेटी नौवीं कक्षा की छात्रा थी। गांव के नजदीक बने एक स्कूल में वह पढ़ने जाती थी। इस दौरान सिखौला के रहने वाले विकास से उसकी दोस्ती हो गई।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि विकास ने उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसकी साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसकी बेटी गर्भवती हो गई तो विकास ने शादी से इनकार कर दिया। पिता ने बताया कि जब उसकी बेटी आठ महीने की गर्भवती हो गई तो विकास ने शादी ने इनकार कर दिया।

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाप दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। बीते मंगलवार को पीड़िता ने जिला अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। अस्पताल में बच्ची की देखरेख करने पहुंची पुलिस ने बच्ची का नामकरण किया। महिला थाना प्रभारी संगम भदौरिया ने जिला अस्पताल पहुंचकर मिशन शक्ति के तहत बच्ची को गिफ्ट एंव कपड़े भेंट किए और साथ ही बच्ची का नाम शक्ति रखने का सुझाव दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button