अयोध्याउत्तर प्रदेश

अयोध्या की रामलीला में नजर आएंगे बड़े सितारे, जानें- कौन निभाएगा रावण और हनुमान का किरदार

बीते वर्ष अयोध्या (Ayodhya) की रामलीला (Ramlila) का आयोजन कर चुके रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक (Subhash Malik) एक बार फिर अयोध्या में रामलीला का आयोजन करने जा रहे हैं. अयोध्या में रामलीला इस बार 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगी, जिसमें कई नामचीन फिल्मी हस्तियां शिरकत करेंगी. माता सीता का रोल इस बार मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री (bhagyashree) निभाएंगी तो राम (Ram) और लक्ष्मण (Laxman) की भूमिका में स्थानीय कलाकार नजर आएंगे.

दर्शक नहीं होंगे शामिल

अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक अयोध्या पहुंचे थे और उन्होंने अयोध्या के विधायक साथ लक्ष्मण किला जाकर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण भी किया था. पिछली बार अयोध्या की रामलीला को 16 करोड़ दर्शकों ने देखा था, जो एक रिकॉर्ड बनाया था. एक बार फिर फिल्मी हस्तियों की रामलीला अयोध्या में सजने जा रही है. लेकिन, इस बार भी दर्शकों को शामिल होने का मौका नहीं मिलेगा. वर्चुअल तौर पर ही विभिन्न टीवी चैनलों और सोशल मीडिया के माध्यम से घर बैठे दर्शक अयोध्या की रामलीला का आंनद लेंगे.

नजर आएंगे बड़े कलाकार

अयोध्या की रामलीला में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी अभिनय करेंगे. अभिनेता सांसद मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं इस बार फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) अहिरावण के रोल में नजर आएंगे. रजा मुराद कुंभकरण का रोल करेंगे तो दारा सिंह के पुत्र बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे. शाहबाज खान इस बार भी रावण का किरदार निभाएंगे. अयोध्या की रामलीला को लेकर इस बार भी लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button