उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

अपर मुख्य सचिव रजनीश दुबे के निजी सचिव ने खुद को मारी गोली, बापू भवन में मचा हडकंप

लखनऊ: सोमवार को जहां एक ओर जन्माष्टमी की धूम मची हुई है, वहीं एक बड़ी खबर सामने आई है। नगर विकास के अपर मुख्य सचिव रजनीश दुबे के निजी सचिव विशम्भर दयाल ने खुद को गोली मार ली है। लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित बापू भवन के 8वीं महले पर निजी सचिव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में विशम्भर दयाल को लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर देखते हुए उन्हें केजीएमयू भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक विशम्भर ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है। घटनास्थल से उनका मोबाइल और रिवाल्वर बरामद कर ली गई है। फरेंसिक टीम लगातार मामले की जांच में जुटे हुए हैं। वहीं, घर वाले अभी तक रिवॉल्वर का लाइसेंस दिखा नहीं पाए हैं। आज जन्माष्टमी की छुट्टी वाले दिन उनको काम पर क्यों बुलाया गया, ये सवाल पर अभी जांच चल रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जन्माष्टमी की छुट्टी वाले दिन विशम्भर दयाल को अपर मुख्य सचिव रजनीश दुबे ने ऑफिस आने के लिए कहा था। विशम्भर इसी तनाव में दफ्तर पहुंचे और 8वें फ्लोर के कमरा नंबर 824 में खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी पुलिसफोर्स पहुंच गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button