उत्तर प्रदेशहरदोई

अपर जिलाधिकारी ने पाली पहुंचकर अनुपालन सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

पाली (हरदोई)। लॉक डाउन के साथ ही जिले भर में विशेष सफाई अभियान भी शुरू कर दिया गया है। इसके तहत सेनेटाइजेशन का प्रयोग भी शुरू कर दिया गया है। प्रदेश सरकार ने लॉक डाउन के दौरान विशेष सफाई अभियान चलाने के आदेश दिए हैं। इस आदेश के बाद शनिवार को पाली कस्बे में एडीएम ने पहुंचकर लॉकडाउन अनुपालन सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। नगर में कई मुहल्लों का निरीक्षण कर ईओ को साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए।

लॉकडाउन में कई मोहल्लों की साफ सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। एडीएम को नगर में बरगद चौराहे के निकट वह बिरहाना दुर्गा मंदिर के निकट कई जगह कूड़े के ढेर लगे हुए जिस पर एडीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिशासी अधिकारी को अविलंब सफाई व्यवस्था दुरुस्त कराने का निर्देश दिया। जिस पर नगर के सफाई कर्मचारियों ने दुर्घट रहे कूड़े के ढेरों को हटाया।

एडीएम ने भविष्य में गंदगी ना पनपने देने को अधिशासी अधिकारी अवनीश कुमार शुक्ला से कहा एडीएम ने हिदायत देते हुए कहा कि गंदगी से कई प्रकार के रोग पनपते हैं इसलिए नगर में बेहतर साफ-सफाई की व्यवस्था कराई जाए। जिस दौरान कंप्यूटर ऑपरेटर कमलांशु मिश्रा कपिल अवस्थी उदय तिवारी गौरव मिश्रा अमित शुक्ला श्याम जी आज नोट 3 रामजी ज्ञानू आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button