अलीगढ़उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

अतरौली में टेम्पो के शहर में घुसने पर लगी रोक तो भड़के बीजेपी सांसद, कहा- कप्तान क्या जिले का मालिक है जो मन में आएगा कर देगा

अलीगढ़ (Aligarh News) के अतरौली से शहर में प्रवेश करने वाले टेम्पो के रोके जाने (Ban on entry of tempo) पर बीजेपी सांसद (BJP MP) भड़क गए. सांसद ने फोन पर एसपी ट्रैफिक (SP Traffic) से कहा कि कप्तान के जो मन में आए वो ही फतवा जारी कर देगा. कप्तान इस जिले का मालिक लग रहा है क्या…जो इसके मन में आए वो कप्तान कर देगा. अब घटना का वीडियो सामने आने के बाद बवाल खड़ा हो गया है.

अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने फोन पर एसपी ट्रैफिक से कहा कि सतीश जी ये आपने टेम्पोवालों को शहर में आने से कैसे रोक दिया, कोई आदेश हुआ है क्या ? ये जो अतरौली से आते हैं एलपीजी वाले. कप्तान साहब को रात में कोई सपने में दिखाई दिया क्या, हमसे बात होंगी, नहीं होंगी. कप्तान के जो मन में आए वो ही फतवा जारी कर देगा. कप्तान इस जिले का मालिक लग रहा है क्या जो इसके मन में आए वो कप्तान कर देगा.

क्यों जारी किया फतवा?

सभी टेम्पोवाले मेरे घर पर खड़ें हैं. भाई आप हमसे बात करोगे नहीं करोगे. जन प्रतिनिधि से यहां के विधायक से यहां के सांसद से, कोई भी निर्णय ले रहे हो आप…बताओ सतीश जी…नहीं ये आपने क्यों फतवा जारी कर दिया. एकदम कैसे कर दिया, आप हमें तो बताएंगे. जब तक टेम्पोअंदर आएंगे जब तक हमारी बैठक नहीं हो जाती कप्तान के साथ. आप अपने ट्रैफिक पुलिस से बोलिए नहीं तो वो अच्छा नहीं कि मुझे अंदर कराने पड़े. तो कितनी देर में मुझे बता रहे हैं, बात कर लीजिए और मुझे बताइए.

सीएम योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

यूपी के बांदा में फेसबुक पोस्ट के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कथित अभद्र टिप्पणी करना एक सरकारी कर्मचारीको भारी पड़ गया. शख्स बांदा के लोक निर्माण विभाग में चीफ इंजीनियर ऑफिस में क्लर्क के पद पर तैनात है. पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. यह शख़्स कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मायावती सरकार में पावरफुल मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी का भतीजा है.

जानकारी के मुताबिक लोक निर्माण विभाग बांदा में क्लर्क के पद पर तैनात निजामुद्दीन सिद्दीकी ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सीएम योगी पर कथित अभद्र टिप्पणी की थी. जिसे पढ़कर लोग नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग करने लगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button