खेल-खिलाड़ी

रवींद्र जडेजा के परिवार में आई तकरार, ऑलराउंडर की बहन ने उनकी पत्नी पर लगाए लापरवाही के आरोप, जानिए क्या है मामला

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा और उनकी बहन नयनाबा जडेजा इस समय एक राजनीतिक लड़ाई में एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो गई हैं. रिवाबा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता हैं तो उनकी बहन नयनाबा कांग्रेस की सदस्य हैं. नयनाबा ने हाल ही में रिवाबा को गुजरात में राजनीति के कार्यक्रम में कथित तौर पर कोविड-19 प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन करने के कारण आड़े हाथों लिया है. मराठी न्यूज वेबसाइट लोकमत की रिपोर्ट के मुताबिक, रिवाबा ने हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जहां काफी लोग इकट्ठा हुए थे और कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई थीं. रिवाबा भी इस कार्यक्रम में अच्छी तरह से मास्क नहीं पहने थीं.

नयनाबा ने रिवाबा की कोविड-19 के प्रति लापरवाह रवैया अपनाने को लेकर आलोचना की है और कहा है कि जो लोग इस कार्यक्रम में मौजूद थे वो गुजरात में कोविड की तीसरी लहर को लेकर जिम्मेदार होंगे. जडेजा के घर में भी राजनीति का माहौल गर्माया है क्योंकि रिवाबा को उनके पति का समर्थन हासिल है तो वहीं नयनाबा को उनके पिता और बहन का साथ मिला है.

पहले भी रहा विवाद

ये पहली बार नहीं है जब रिवाबा कोविड के नियमों के उल्लंघन के कारण विवादों में रही हैं. वह इससे पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं.वह अगस्त 2020 में भी मास्क नहीं पहने के कारण निशाने पर आई थीं. राजकोट में अपनी कार से निकलते हुए वह बिना मास्क के दिखी थीं और पुलिस ने भी उन्हें रोका था. बेंगुलरू मिरर के मुताबिक, रिवाबा को महिला पुलिस ने रोका तो उन्होंने उनसे बहस की जिससे ऑफिसर का ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया था. रवींद्र जडेजा भी उनके साथ कार में थे लेकिन वो मास्क पहने हुए थे. इस समय हालांकि गुजरात में कोविड की स्थिति नियंत्रण में है. शुक्रवार को राज्य में 21 मामले ही सामने आए जबकि इस महामारी से एक भी मौत नहीं हुई.

क्रिकेट में व्यस्त हैं जडेजा

जडेजा इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में हैं जहां टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही थी लेकिन पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया. जडेजा इंग्लैंड से सीधे संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) जाएंगे जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल-2021 के दूसरे चरण में हिस्सा लेंगी. जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ चारों टेस्ट मैचों में खेलने का मौका मिला था. भारत पांचवां मैच रद्द होने से पहले सीरीज में 2-1 से आगे था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button