ताज़ा ख़बरदेश

मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई, टैक्सी ड्राइवर से एंटीलिया का पता पूछ रहे थे दो संदिग्ध

प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए हैं. मुंबई पुलिस को आए एक टैक्सी ड्राइवर के फोन के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस टैक्सी ड्राइवर के बयान दर्ज कर रही है. आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में टैक्सी ड्राइवर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जा रहा है. मुंबई पुलिस को इस संबंध में टैक्सी ड्राइवर का कॉल आया था. टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो लोग एक बैग लेकर उससे मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया का पता पूछ रहे थे.

इसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने तुरंत मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को सूचना दी. मामले की गंभीरता को समझते हुए मुंबई पुलिस ने एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी. आस-पास के इलाके की नाकाबंदी भी कर दी गई है. डीसीपी लेवल के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

टैक्सी ड्राइवर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जा रहा, CCTV फुटेज खंगाले जा रहे

मुंबई पुलिस आजाद नगर पुलिस स्टेशन में टैक्सी ड्राइवर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर रही है. एंटीलिया के पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. मुंबई पुलिस ने फिलहाल एंटीलिया के आस-पास की सुरक्षा बढ़ा दी है. अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है.

मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और इस देश के सबसे अमीर व्यक्ति हैं. ऐसे में उनके घर के आस-पास एक बार फिर संदिग्ध लोगों का पाया जाना गंभीर चिंता का विषय है. इससे पहले 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली थी. उस कार में जिलेटिन की छड़ें पाई गई थीं. कुछ दिनों के बाद उस कार के मालिक मनसुख हिरने की हत्या हो गई थी.

हत्या के आरोप में पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल वह बर्खास्त पुलिस अधिकारी गोरेगांव में हुई वसूली के मामले में मुंबई पुलिस की कस्टडी में है. फिलहाल एंटीलिया विस्फोटक मामले की जांच एनआईए (NIA) कर रही है. एक बार फिर मुकेश अंबानी के घर की सुरक्षा को लेकर जब एक टैक्सी ड्राइवर का मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल आया तो मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकेश अंबानी के घर के बाहर सुरक्षाा बढ़ा दी गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button