देश

नवाब मलिक बोले- इस लड़ाई में मैं अकेला नहीं हूं

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार को विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को खारिज कर दिया कि वह महा विकास अघाड़ी सरकार के किसी भी व्यक्ति का समर्थन के बिना ही ‘एकांत लड़ाई’ लड़ रहे हैं। हैं। मलिक ने मीडियाकर्मियों से कहा, “मैं अकेला नहीं हूं.. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, सभी मंत्री, सरकार और पार्टी मेरे साथ मजबूती से खड़े हैं।” यह बयान ठाकरे की अध्यक्षता में राज्य मंत्रिमंडल द्वारा मलिक के छह सप्ताह से चल रहे युद्ध की सराहना करने के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े, भाजपा नेताओं और संबंधित मुद्दों के कथित कृत्यों को उजागर किया है।

मलिक ने कहा, “मैं अकेले लड़ सकता हूं.. लेकिन मुझे सभी शीर्ष नेताओं का पूरा समर्थन और आशीर्वाद है जो मुझे ताकत देता है.. मैंने कुछ चीजों को साफ करने की जिम्मेदारी ली है और इसे जारी रखूंगा।” पिछले लगभग छह हफ्तों में, मलिक ने वानखेड़े पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं मलिक ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पर भी कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। वहीं फडणवीस ने भी पलटवार करते हुए कुर्ला से जमीन के एक पुराना लेन-देन के बारे में बताया, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि मलिक के अंडरवल्र्ड के साथ व्यापारिक संबंध थे।

मलिक ने फडणवीस के कथित खुलासे के साथ पलटवार किया, जिसने माफिया से जुड़े एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री के एक कार्यक्रम में शामिल होने और यहां तक कि तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति देने का आरोप लगाया। फडणवीस ने जॉर्ज बर्नार्ड शॉ के हवाले से एक ट्वीट किया, “मैंने बहुत पहले सीखा, सुअर के साथ कुश्ती नहीं करनी चाहिए,। आप गंदे हो जाते हैं, और इसके अलावा, सुअर इसे पसंद करता है!” मलिक ने यह कहते हुए पलटवार किया कि ‘लोगों को जानवरों की उपाधि देना भाजपा की संस्कृति है’ क्योंकि उनके मन में इंसानों के प्रति कोई सम्मान नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button