ताज़ा ख़बरदेश

मध्य प्रदेश: कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे ने की खुदकुशी

सुसाइड नोट में लिखा-‘मेरे पापा-मम्मी बहुत अच्छे है, मेरा दोस्त ऊपर गया, मैं उसके पास जा रहा हूं’

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बरगी विधानसभा सीट के विधायक संयज यादव के छोटे बेटे विभु यादव ने गुरुवार को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों ने उन्हे फौरन भंडारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. विभु ने पिता की लाइसेंसी बदूंक से कनपटी पर गोली मारी है. विभु के कमरे से जहां उनसे खुद को गोली मारी वहीं से पुलिस को 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पापा-मम्मी को अच्छा बताते हुए घटना के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है. उसने लिखा कि मेरा दोस्त ऊपर गया, मैं उसके पास जा रहा हूं. विधायक संजय यादव के दो बेटे हैं. इनमें विभु जो छोटा है वो घर पर ही था. मां सीमा किसी काम से भोपाल गई थीं, जबकि पिता ग्रामीण बैठक में शामिल होने गए थे. बड़ा बेटा समर्थ यादव पेट्रोल पंप पर गया हुआ था. घर पर नौकर हरिनाथ था.

घर में सिर्फ बेटा और नौकर ही थे मौजूद

दोपहर डेढ़ बजे के आसपास घर की पहली मंजिल पर से गोली चलने की आवाज आई. जब नौकर तुरंत पहुंचा, तो उसने विभु को खून से लथपथ जमीन पर गिरा देखा. और पास ही लाइसेंसी रिवॉल्वर पड़ी थी. हरिनाथ ने संजय यादव को सूचना दी. इसके बाद उसे तुरंत भंडारी अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद घर के पास तनाव का माहौल है. यहां भीड़ इकट्ठी हो गई.

4 पेज का मिला है सुसाइड नोट

एसपी का कहना है कि विभु सत्य प्रकाश मदन महल स्कूल में 12वीं का छात्र था. वह साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था. शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. घटना के कारणों के लिए जांच की जा रही है.

सुसाइड नोट में मां-बाप को बताया गया है अच्छा

घटनास्थल से 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है. इसमें लिखा है कि मां और पापा बहुत अच्छे हैं. मेरे सारे दोस्त बहुत अच्छे हैं. मेरा दोस्त ऊपर चला गया है. मैं भी उसके पास जा रहा हूं. ये सुसाइड नोट उसने 5 दोस्तों को मैसेज किया था. उनसे कहा कि तुम लोग बहुत अच्छे हो अब मैं जा रहा हूं. आशंका है कि उसका कोई दोस्त नहीं रहा. जिस वजह से उसने सुसाइड कर ली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button