ताज़ा ख़बरदेश

नकली यूनिफॉर्म और आईडी कार्ड के साथ फर्जी आर्मी लेफ्टिनेंट गिरफ्तार, टास्क फोर्स ने लैपटॉप से बरामद किए कई अहम डॉक्युमेंट्स

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स को बड़ी सफलता मिली है. टास्क फोर्स ने खुद को आर्मी का लेफ्टिनेंट बताने वाले सचिन अवस्थी नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक फर्जी लेफ्टिनेंट फर्जी स्टार लगी यूनिफॉर्म पहनकर और फर्जी आईकार्ड लेकर संवेदनशीलल इलाकों में घूम रहा था. टास्क फोर्स को खबर मिली थी कि खुद को लेफ्टिनेंट बताने वाला शख्स देहरादून और उसके आसपास के संवेदनशील इलाकों में घूम रहा है. जिसके बाद वहां पहुंचकर टास्क फोर्स ने फर्जी लेफ्टिनेंट सचिन अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया.

उत्तराखंड टास्क फोर्स ने एक सीक्रेट जगह ले जाकर सचिन अवस्थी से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद खुलासा हुआ कि वह लेफ्टिनेंट बनकर लोगों को नौकरी का लेटर देता था. इसके एवेज में वह उनसे बड़ी रकम ऐंठता था. जांच में आरोपी सचिन के घर से एक लैपटॉप मिला है. उसमें फर्जी नौकरी से संबंधित डॉक्युमेंट्स मिले हैं. इसके साथ ही उसके घर से नकली यूनिफॉर्म और फर्जी आईकार्ड भी मिला है. एसटीएफ उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है. साथ ही उसके खिलाफ जरूरी कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

फर्जी आर्मी का लेफ्टिनेंट गिरफ्तार

फर्जी लेफ्टिनेंट की गिरफ्तारी के बाद हड़कंप मचा हुआ है. टास्क फोर्स उससे लगातार पूछताछ कर रही है. दरअसल यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह देश के खिलाफ कोई आपराधिक साजिश तो नहीं रच रहा था. या फिर वह किसी तरह की सीक्रेट इनफॉर्मेंशन लीक तो नहीं कर रहा था. उससे अब सख्ती से पूछताछ की जा रही है. वह नौकी के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने के लिए उन्हें फर्जी अपॉइंनमेंट लैटर दिया करता था.

सीक्रेट जगह पर फर्जी लेफ्टिनेंट से हो रही पूछताछ

फर्जी लेफ्टिनेंट देहरादून और उसके आसपास के संवेदनशील इलाकों में घूम रहा था. इस खबर के बाद टास्क फोर्स का शक और भी बढ़ गया है. पूछताछ कर उससे सभी जानकारियां निकालने की कोशिश की जा रही है. टास्क फोर्स ने उसे एक सीक्रेट जगह पर रखा हुआ है. वहीं पर उससे पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button