ताज़ा ख़बरदेश

मुंबई के कांदिवली की एक इमारत में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची, मेयर किशोरी पेडणेकर भी मौके पर

मुंबई के कांदिवली इलाके में हंसा हेरिटेज नाम की 15 मंजिली इमारत की 14 वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई (Fire broke out) है. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. आग बुझाने का काम शुरू है. प्राप्त जानकारियों के मुताबिक आग रात साढ़े आठ बजे लगी. आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस इमारत में अब तक दो लोगों की मौत होने की खबर है. दोनों जख्मी व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

कांदिवली पश्चिम के मथुरादास रोड पर हंसा हेरिटेज नाम से जानी जाने वाली इस बिल्डिंग के चौदहवें फ्लोर पर यह आग लगी है. इस इमारत में कुल 15 फ्लोर हैं. इस बीच दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. आग 14 वीं मंजिल में पूरी तरह से फैल हो चुकी है. इस आग में 5 लोगों के अटके होने की जानकारी मेयर किशोरी पेडणेकर ने दी है.

2 लोगों की मौत, अब तक 8 लोगों को आग से सुरक्षित बाहर निकाला गया

जो जानकारी सामने आने आ रही है उसके मुताबिक अब तक इस आग में 2 लोगों की मौत हो गई है. अब तक आठ लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकालने में कामयाबी मिली है. 5 लोगों के आग में फंसे होने की खबर है. फिलहाल जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक दिवाली के लिए लगाए गए दीये से एक घर के पर्दे में आगे लगी. इसके बाद यह आग तेजी से पूरे फ्लोर तक फैल गई. इमारत की खिड़कियों से आग की लपटें बाहर आ रही हैं.

मेयर किशोरी पेडणेकर ने मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड की टीम से जानकारियां लीं

इस बीच मेयर किशोरी पेडणेकर ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर स्थतियों का जायजा लिया. उन्होंने फायर ब्रिगेड की टीम से सारी जानकारियां हासिल कीं. स्थानीय लोगों से बातचीत की और सारा हाल विस्तार से जाना. फिलहाल आग के लगने का सही कारण पता नहीं चल पाया है. इमारत में रहने वालों द्वारा बताए गए तथ्यों के आधार पर कहा जा रहा है कि दीवाली के लिए लगाए गए दीये से यह आग फैल गई. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस आगे में दो लोगों की मौत हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button