ताज़ा ख़बरदेश

राहुल गांधी के नेतृत्व में 5 सदस्यीय कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल बुधवार को करेगा लखीमपुर खीरी का दौरा

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कल उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का दौरा करेगा. इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी करेंगे. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल लखीमपुर खीरी का दौरा करेगा.

इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के लखीमपुर खीरी दौरे को लेकर भी उन्होंने चर्चा की थी. मुलाकात से पहले उन्होंने ये भी कहा था कि प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है, इसलिए राहुल गांधी से मिलना जरूरी है. उन्होंने कहा था, अगर कानून सबके लिए समान है तो प्रियंका गांधी जेल में क्यों हैं और मंत्री खुलेआम घूम रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने जारी किया था वीडियो

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लखीमपुर हिंसा से संबंधित एक वीडियो शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल पूछे थे. प्रियंका गांधी ने ऐलान किया था कि उन्हें चाहे तो पुलिस गिरफ्तार का सकती है लेकिन वो बिना किसान परिवारों से मिले वापस नहीं लौटेंगी. हरगांव पुलिस स्टेशन के SHO ने बताया कि प्रियंका गांधी के अलावा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत 11 लोगों के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्विटर के जरिए एक वीडियो जारी करते हुए लिखा था- ये वीडियो आपकी सरकार के एक मंत्री के बेटे को किसानों को गाड़ी के नीचे कुचलते हुए दिखाता है. इस वीडियो को देखिए और इस देश को बताइए कि इस मंत्री को बर्खास्त क्यों नहीं किया गया और इस लड़के को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. मेरे जैसे विपक्ष के नेताओं को तो आपने हिरासत में बगैर किसी ऑडर और एफआईआर के रखा है.” उन्होंने आगे सवाल किया कि ये आदमी अभी भी आजाद क्यों घूम रहा है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button