ताज़ा ख़बरदेश

सियासी खींचतान के बीच पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने ‘ओ गोरे-गोरे’ पर जमाई महफिल, दिखाया सिंगिंग का जलवा

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिं शनिवार को चंडीगढ़ में अपने 47 NDA कोर्स बैचमेट्स के साथ एक पुराने गाने पर नॉस्टैलजिक होते दिखे. दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को शनिवार को अपने सेना के साथियों के साथ एक डिनर पार्टी में पुराने हिंदी गाने गाते हुए देखा गया था.

कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, पंजाब के पूर्व सीएम को समाधि (1950) फिल्म से लोकप्रिय बॉलीवुड गीत ‘ओ गोरे गोरे…’ गाते हुए सुना जा सकता है. उस वीडियों में उनके साथ कई पूर्व एनडीए बैचमेट्स को भी सुर में सुर मिलाते देखा गया है. दरअसल ये गेट टुगेदर अमरिंदर सिंह के साथ मोहाली में उनके मोहिंदर बाग फार्महाउस पर हुआ था. वहीं इस गाने के बाद में पंजाब के पूर्व सीएम और उनके सहपाठियों ने आसा सिंह मस्ताना के लोकप्रिय पंजाबी लोक गीत- ‘इधर कान कान उधर कंकर’ को भी गाया. ठुकराल ने कैप्टन अमरिन्दर के क्लासिक. गानों के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया.

पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में रहें

दरअसल पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. हाल ही में PPCC प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और उनके सहयोगियों के हाथों अंदरूनी कलह और के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मंत्रिपरिषद के साथ अपना इस्तीफा राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को सौंप दिया. हालांकि, अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री पद से उनके इस्तीफे का मतलब यह नहीं है कि वह पंजाब के राजनीतिक क्षेत्र से बाहर निकल रहे हैं.

चरणजीत सिंह चन्नी बने पंजाब के 16 वें मुख्यमंत्री

उनके इस्तीफे के बाद कांग्रेस आलाकमान के 58 वर्षीय चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के 16 वें मुख्यमंत्री के रूप में राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की उपस्थिति में राजभवन, चंडीगढ़ में शपथ ली. चन्नी के अलावा दो डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी ने भी शपथ ली. नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी , चमकौर साहिब से 3 बार विधायक हैं और पूर्व सीएम के मुखर आलोचक और नवजोत सिद्धू के करीबी सहयोगी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button