अन्यउत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

चुनावी शंखनाद से पहले मिले अखिलेश-प्रियंका, सियासी अटकलें तेज

यूपी में चुनावी शंखनाद से पहले अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी के बीच मुलाकात की खबरें हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फ्लाइट में मुलाकात हुई है. दिल्ली से लखनऊ आने के दौरान दोनों के बीच मुलाकात हुई है. वहीं दोनों नेताओं के मिलने की खबर के बाद सियासी हलकों में चर्चा तेज हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली से लखनऊ आ रही एक फ्लाइट में अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी मिले, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया. दोनों की वायरल तस्वीर में कई और लोग देखे जा रहे हैं.

2017 में कांग्रेस और सपा का था गठबंधन- बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और सपा के बीच गठबंधन था. हालांकि इसमें दोनों दलों को सफलता नहीं मिवी थी. कांग्रेस को इस चुनाव में सिर्फ सात सीटों पर ही जीत मिली थी, जबकि सपा को 49 विधायक चुने गए थे. इसके बाद दोनों दलों का गठबंधन टूट गया था.

अखिलेश पर लगातार हमलावर प्रियंका- पिछले दिनों लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद प्रियंका गांधी ने पहली बार अखिलेश यादव पर सीधे तौर पर निशाना साधा था. प्रियंका गांधी ने कहा था कि सपा बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर नहीं उतरती है. हालांकि अखिलेश ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि वे कमरे में रहती हैं, इसलिए उनको हमारा संघर्ष नहीं दिखता है. अखिलेश नहीं करेंगे बड़े दलों के साथ गठबंधन – सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कई मंचों से ऐलान कर चुके हैं कि वे इस बार बड़े दलों से गठबंधन नहीं करेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि हमने सारे प्रयोग कर लिए हैं, लेकिन इस बार सिर्फ छोटे दलों से गठबंधन किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button