अन्य

सिर्फ जनता के साथ होगा BSP का गठबंधन, 2022 में बनाएंगे सरकार: सतीश चंद्र मिश्रा

लखनऊ। बसपा के राष्‍ट्रीय महासचिव और राज्‍यसभा सांसद स‍तीश चंद्र मिश्रा बीजेपी (BJP) और सपा (SP) पर जमकर बरसे. उन्‍होंने कहा कि यूपी में बसपा (BSP) का गठबंधन किसी भी पार्टी के साथ नहीं होगा. उन्‍होंने कहा कि बसपा अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी. साथ ही उन्होंने बसपा की सरकार बनने का दावा भी किया. मिश्रा ने कहा कि बसपा का गठबंधन सिर्फ जनता के साथ होगा. बता दें कि सतीश चंद्र मिश्रा गोरखपुर में बसपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्‍मेलन में पहुंचे थे.

बसपा नेता ने इस दौरान कहा कि हर जिले में उन्‍हें जनता का अपार जन समर्थन मिल रहा है. उन्‍होंने कहा कि जिस भी जिले में वे जा रहे है, ऐसा ही जनसैलाब उमड़ रहा है. उन्‍होंने कहा कि अबकी बार सभी लोग संकल्पित हैं कि बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर बसपा सुप्रीमो बहन मायावती को पांचवीं बार मुख्‍यमंत्री बनाने का काम करेंगे.

सतीश चंद्र मिश्रा ने ये भी कहा कि मायावती ने खुशी दुबे का केस लड़ने के लिए कहा है. उन्‍होंने कहा कि खुशी दुबे के साथ दरिंदगी की गई. हम लोग संकल्पित हैं कि खुशी दुबे को न्‍याय दिलाकर रहेंगे. महिलाओं को लेकर सोच क्‍या है. यूपी में किस तरह के हालात हैं. ये सामने नजर आता है. किसी से छिपा नहीं है.

सतीश चंद्र ने सम्मेलन में आए लोगों से कहा, “याद करिए 2003 में जब यूपी में सपा की सरकार बीजेपी और कांग्रेस ने मिलकर बनवाई थी. उस समय यूपी के क्‍या हालात थे. आज के हालात से कोई फर्क नहीं लगता है. एक ही सिक्‍के के दो पहलू नजर आते हैं. उस समय जो हालात थे, वो आज भी साफ दिखाई देते हैं. यूपी में सपा की सरकार में गुंडागर्दी, माफियागर्दी, दहशतगर्दी, बलात्‍कार, चोरी-डकैती, दंगे-फसाद होते थे जो आज भी जारी है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button