अन्य

भारतीय मूल के डॉक्टर ने महिला डॉक्टर को गोली मारने के बाद की आत्महत्या

ह्यूस्टन : अमेरिकी के टेक्सास राज्य की राजधानी ऑस्टिन के एक चिकित्सा कार्यालय में कैंसर से पीड़ित भारतीय मूल के 43 वर्षीय एक बाल रोग विशेषज्ञ ने आत्महत्या कर ली. उसने कुछ लोगों को बंधक बनाने के बाद एक महिला डॉक्टर की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी गोली मार ली.
पुलिस ने बताया कि हथियारबंद व्यक्ति की पहचान डॉ. भरत नरुमांची के रूप में हुई है, जो कैंसर से पीड़ित था. सीएनएन की खबर के अनुसार, ऑस्टिन पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की, जिसमें बताया गया कि पुलिस को मंगलवार को कॉल के जरिए सूचना मिली कि एक व्यक्ति ‘चिल्ड्रेन्स मेडिकल ग्रुप’ (सीएमजी) के कार्यालय में हथियार लेकर घुस गया है और उसने कुछ लोगों को बंधक बना लिया है.
पुलिस ने कहा कि शुरुआत में कई लोगों को बंधक बनाया गया था, लेकिन बहुत से लोग चंगुल से निकलने में कामयाब हो गए और हमलावर ने कैथरीन डॉडसन नामक एक बाल रोग विशेषज्ञ को छोड़कर अन्य को जाने की अनुमति दी. पुलिस ने कहा कि हमलावर के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब रहे लोगों ने घटनास्थल पर अधिकारियों को बताया कि व्यक्ति के पास पिस्तौल है जो शॉटगन जैसी दिख रही थी.
पुलिस को डॉ. नरुमांची और डॉ. डॉडसन के बीच किसी प्रकार के संबंध की जानकारी नहीं मिली है. पुलिस विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, ‘ऐसा लगता है कि डॉ. नरुमांची ने डॉ. डॉडसन की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली. घटना की जांच जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button