देशबड़ी खबर

बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन, इलाके को घेरा, आतंकियों के छिपे होने की आशंका

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया है. सुरक्षाबलों ने जिले के अरिन के वन क्षेत्र को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद अरिन के वन क्षेत्र में तलाशी शुरू की है.

वहीं दूसरी ओर जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के बटमालू इलाके में आतंकवादियों की गोली लगने से घायल हुए एक आम नागरिक की मौत हो गयी है. आतंकवादियों ने शनिवार को एसडी कॉलोनी बटमालू में रात करीब आठ बजे बटमालू निवासी मोहम्मद शफी डार को गोली मारी थी, जिसमें वह घायल हो गये थे. डार (45) को गंभीर चोटें आयी थी और उसे उपचार के लिए एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रात में ही हो गई थी मौत

अधिकारियों ने बताया कि रात को अस्पताल में उसकी मौत हो गयी. डार दूसरा व्यक्ति है जिसकी शनिवार को आतंकवादियों ने हत्या की. इससे पहले शनिवार शाम को आतंकवादियों ने श्रीनगर के चटबल निवासी माजिद अहमद गोजरी की करण नगर में गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे पहले अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार शाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका, लेकिन इस विस्फोट में कोई नुकसान नहीं हुआ.

CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैक

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने अनंतनाग जिले में केपी मार्ग स्थित सीआरपीएफ के बंकर की तरफ ग्रेनेड फेंका.’’ उन्होंने कहा कि ग्रेनेड बंकर पर नहीं गिरा और इसके पास फटा जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ. यह हमला ऐसे समय हुआ जब श्रीनगर में शाम को ही आतंकवादियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने माजिद अहमद नाम के व्यक्ति को गोली मार दी, जिसे गंभीर हालत में एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button