खेल-खिलाड़ीबड़ी खबर

IND vs SL: क्रुणाल पांड्या के बाद कोरोना की चपेट में आए युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम, श्रीलंका में ही रुकेंगे

क्रुणाल पांड्या के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और युवा खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना वायरस की चपेट में आए गए हैं। यह दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और छह खिलाड़ियों समेत अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। क्रुणाल दूसरे टी-20 मैच से पहले इस वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद मैच को स्थगित करना पड़ा था। श्रीलंका ने भारत को तीसरे टी-20 में 7 विकेट से हराकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। टीम की ओर से वानिंदु हसरंगा ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए महज 9 रन देकर चार विकेट झटके।
गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए खिलाड़ी को भी आइसोलेट किया गया था जिसकी वजह से वह टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैचों में नहीं खेल सके थे। हालांकि, उस समय पर इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। ‘एएनआई’ की खबर के मुताबिक, चहल और गौतम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। युजवेंद्र चहल, गौतम और क्रुणाल समेत बाकी छह खिलाड़ी अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। भारत की टीम को तीसरे टी-20 मैच में श्रीलंका के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। अहम बल्लेबाजों की गैरमौजूदगी में भारतीय बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके थे और टीम 9 विकेट खोकर महज 81 रन ही बना सकी थी। जिसको श्रीलंका की टीम ने महज 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। यह पहला मौका रहा जब श्रीलंका ने भारतीय टीम को टी-20 सीरीज में हराया।

क्रुणाल पांड्या दूसरे टी-20 मैच की शुरुआत से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके संपर्क में आने के चलते पृथ्वी शॉ, सूर्याकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, मनीष पांडे, ईशान किशन और कृष्णप्पा गौतम को भी आइसोलेशन में रखा गया था। तीसरे टी-20 में वानिंदु हसरंगा ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और अपने चार ओवर में महज 9 रन देकर 4 विकेट झटके। हसरंगा ने  टी-20 सीरीज में कुल 7 विकेट चटकाए जिसके लिए उनको मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button