खेल-खिलाड़ीबड़ी खबर

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने आलोचकों को झाड़ा, बूढ़ा और धीमा कहने वालों की सरेआम लगाई क्लास

डेविड वॉर्नर के लिए पिछला कुछ समय काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है. महीनेभर पहले आईपीएल 2021 में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था और होटल में ही रहने को मजबूर किया था. लेकिन 14 नवंबर को डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप जिताया. साथ ही प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट भी बने. इसके बाद उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने आलोचकों को झाड़ा. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिताब जीतने के बाद ट्वीट किए और भड़ास निकाली. कैंडिस ने डेविड वॉर्नर को आउट ऑफ फॉर्म बताने वालों पर निशाना साधा.

सबसे पहले कैंडिस ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 फाइनल में डेविड वॉर्नर की फिफ्टी से जुड़ी फोटो को पोस्ट किया और लिखा, ‘आउट ऑफ फॉर्म!!’ इसके साथ उन्होंने आश्चर्य मिश्रित दुख और जोर से हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की. फिर प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट बनने की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आउट ऑफ फॉर्म, काफी बूढ़ा और धीमा! बधाई हो डेविड वॉर्नर.’ डेविड वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में 289 रन बनाए. इस खेल के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट चुना गया.

 

वॉर्नर ने तोड़ा रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर ने इस वर्ल्ड कप में तीन फिफ्टी लगाई. उन्होंने फाइनल में 53 रन बनाए और टीम को अच्छी शुरुआत दी. इससे पहले सेमीफाइनल में 49, वेस्ट इंडीज के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में नाबाद 89 रन बनाए. वॉर्नर ने 289 रन बनाकर एक टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. उन्होंने मैथ्यू हेडन के 265 रन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा. हेडन ने 2007 वर्ल्ड कप में यह कारनामा किया था.

आईपीएल 2021 में वॉर्नर ने झेला अपमान

वॉर्नर का यह खेल आईपीएल 2021 की निराशा के बाद आया है जब सनराइजर्स हैदराबाद ने उनसे कप्तानी छीन ली थी. फिर कुछ मैचों में रन बनाने में नाकाम रहने पर टीम से बाहर भी कर दिया था. टीम के आखिरी मैचों के दौरान तो डेविड वॉर्नर मैदान में भी नहीं दिखे थे वे होटल से ही मैच देख रहे थे. बाद में आखिरी मुकाबले में स्टेडियम में लौटे तो टीम डगआउट से दूर वीआईपी स्टैंड से मैच देखते हुए दिखाई दिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button