उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

‘सपा-बसपा के खेल ने यूपी को बर्बाद कर दिया’, सदस्यता अभियान की शुरुआत कर बोले अमित शाह

केन्द्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज लखनऊ में BJP के सदस्यता अभियान मेरा परिवार-भाजपा परिवार की शुरुआत की. अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी विदेश में हैं यहां की आवाज वहां पहुंचनी चाहिए. उन्होंने अवध में बीजेपी के लोग एकत्रित हुए हैं और इस बार 300 के पार सीट जानी चाहिए और इसके लिए आप संकल्प दीजिए. अमित शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता की जय के उदघोष से की.

उन्होंने कहा कि आज मैं उत्तर प्रदेश की ऐतिहासिक भूमि पर भाजपा की सदस्यता अभियान की शुरुआत कराने आया हूं. इसके साथ ही दीपावली पर यहां के हर घर पर ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ को स्वीकृति मिले, इस अभियान की भी शुरुआत हो रही है. BJP ने उत्तर प्रदेश को अपनी पहचान वापस दिलाने का काम किया है. BJP ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है. BJP ने सिद्ध किया है कि सरकारें परिवार के लिए नहीं, बल्कि सूबे के गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती है.

अखिलेश यादव पर कसा तंज

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू आप यूपी का बजट 10 लाख करोड़ रुपये का छोड़कर गए थे. योगी जी ने अंतरिम बजट 21.31 लाख करोड़ रुपये का रखा है. अखिलेश जी ये हिसाब उत्तर प्रदेश की जनता को दीजिए कि पिछले 5 साल में आप विदेश कितने दिन रहे? बीते दिनों कोरोना आया, यूपी में बाढ़ आई, आप कहां थे? इन्होंने शासन स्वयं के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए किया है, इसके अलावा किसी के लिए शासन नहीं किया.

विपक्ष के लिए चुनाव सत्ता हथियाने का जरिया

अमित शाह ने कहा कि बाकी सभी राजनीतिक पार्टियों के लिए चुनाव सत्ता हथियाने का जरिया है. BJP के कार्यकर्ता के लिए चुनाव पार्टी की विचारधारा को घर-घर पहुंचाने का चुनाव है. जनता की समस्या को जानने का चुनाव है. सरकार के किए हुए कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का चुनाव है. सदस्यता अभियान 29 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक चलेगा. यूपी में 53% आबादी युवा है, युवाओं, गरीबों, महिलाओं, दलितों, पिछड़ों को पार्टी के साथ जोड़ने का कार्य BJP करेगी.

सालों चला सपा-बसपा का खेल

यूपी में कई वर्षों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति देखकर खून खौलता था. आज उत्तर प्रदेश में कोई पलायन नहीं होता, पलायन कराने वालों का खुद पलायन हो गया है. एक बहुत बड़ा परिवर्तन उत्तर प्रदेश में और देश में मोदी जी और योगी सरकार ने करने का कार्य किया है. आपने दोबारा दो तिहाई बहुमत दिया, मोदी जी ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास कर दिया और देखते-देखते आज आसमान को छूने वाला भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है.

रामभक्तों को गोलियों से भून दिया गया

अखिलेश जी को मैं याद दिलाता हूं कि आपकी पार्टी की सरकार में निर्दोष रामभक्तों को गोलियों से भून दिया गया था. आज उसी जगह पर रामलला शान के साथ गगनचुंभी मंदिर में विराजमान होने वाले हैं. कुछ राजनीतिक पार्टियां ऐसी होती हैं जो हमेशा के लिए समाज सेवा का कार्य करती हैं. कुछ राजनीतिक पार्टियां ऐसी होती हैं जैसे बारिश में मेंढक बाहर आ जाता है, ऐसे चुनावी मेंढक भी चुनाव के समय ही बाहर आते हैं. 2017 के पूर्व उत्तर प्रदेश देश की 7वीं अर्थव्यवस्था थी, आज यूपी देश की दूसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया है. अखिलेश बाबू आप यूपी का बजट 10 लाख करोड़ रुपये का छोड़कर गए थे. योगी जी ने अंतरिम बजट 21.31 लाख करोड़ रुपये का रखा है.

ऐसे हुई सदस्यता अभियान की शुरुआत

कार्यक्रम में अमित शाह ने रिमोट बटन दबा कर उन्होंने सदस्यता अभियान की शुरूआत की. इसके लिए भाजपा ने एक वीडियो तैयार किया है. जिसको अमित शाह ने जारी किया. सदस्यता अभियान के लिए बीजेपी ने 7505403403 नंबर जारी किया है. बीजेपी के इस कार्यक्रम में दीनानाथ,अंजनी चौधरी, श्रीमती दीपा माइकल, आनंद प्रकाश गुप्ता, अंतिम द्ववेदी को अमित शाह ने सदस्यता कार्ड वितरित किए. इसके साथ ही अमित शाह ने मोदी 11 एप भी जारी किया. इस ऐप में बीजेपी सरकार की योजनाओं के बारे सभी तरह की जानकारी मिलेगी. इससे पहले एयरपोर्ट पर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के नेताओं ने उसका स्वागत किया. अमित शाह का आज लखनऊ बीजेपी ने बड़े जोरशोर से स्वागत किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button