देशबड़ी खबर

AIMPLB के सदस्य सज्जाद नोमानी ने दी तालिबान को बधाई, कांग्रेस और सपा ने दिया ये रिएक्शन

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना सज्जाद नोमानी ने तालिबान को जिस तरह से देश के मुसलमानों की तरफ से बधाई दी है इस पर कांग्रेस की नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्रा मोना का साफ तौर पर कहना है कि ये किसी राष्ट्र की सुरक्षा से संबंधित मामला है. उन्होंने कहा कि ये भारत की विदेश नीति से संबंधित है ऐसे में किसी भी अन्य देश की जहां अभी सत्ता परिवर्तन हुआ है, वहां बड़ी घटना हुई हैं, उसमें बोलने का, विचार देने का अधिकार नहीं है.

देश की नीति पर चलना चाहिए

आराधना मिश्रा ने कहा कि इस तरह के विचारों को प्रकट करना उचित नहीं है, सभी को इस तरह के बयानों से बचना चाहिए और जो देश की नीति हो उस पर चलना चाहिए. वहीं समाजवादी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे नरेंद्र वर्मा का कहना है कि उन्होंने इस बयान को सुना तो नहीं है लेकिन पूरी दुनिया में शांति रहनी चाहिए, ये नीति सबकी होनी चाहिए.

तालिबान को किया सलाम

बता दें कि, भारतीय मुसलमानों के बड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खलीलुर रहमान सज्जाद नोमानी ने तालिबान को जीत की मुबारकबाद दी है. इतना ही नहीं नोमानी ने तालिबान को सलाम भी किया है. इससे पहले यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क तालिबान की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से कर चुके हैं. बर्क के इस बयान पर अब यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है.

हिंदी मुसलमान आपको सैल्यूट करता है

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खलीलुर रहमान सज्जाद नोमानी ने तालिबान को लेकर कहा कि हिंदी मुसलमान आपको सैल्यूट करता है. नोमानी ने तालिबान के पक्ष में बयान जारी करते हुए तालिबान को सलाम भी किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button