देशबड़ी खबर

लखीमपुर खीरी के बाद अब अंबाला में भी हंगामा! BJP सांसद पर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

लखीमपुर खीरी का विवाद थमने से पहले ही हरिय़ाणा के अंबाला से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है. बीजेपी नेताओं का विरोध करने पहुंचे किसान पर गाड़ी चढ़ाई गई. इसमें किसान जख्मी हो गया. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कुरुक्षेत्र के बीजेपी सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ाई है.

अंबाला के नारायणगढ़ की इस घटना को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि क्या भाजपाई पालग हो चुके हैं? कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद नायब सैनी के काफिले ने अंबाला के नारायणगढ़ में विरोध कर रहे किसान पर गाड़ी चढ़ा दी.

कार्यक्रम स्थल पर किसानों का विरोध प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार आज नारायणगढ़ में एक सम्मान समारोह में खेल मंत्री संदीप सिंह और कुरूक्षेत्र सासंद नायब सैनी पहुंचने वाले थे. जैसे ही किसानों को इस बात का पता चला. किसान कार्यक्रम स्थल पर ही विरोध करने पहुंच गए. किसानों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की.

सुबह करीब सवा 11 बजे भवन प्रीत सिंह नाम के किसा ने डीसीपी को शिकायत दी कि उसपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई है. बताया गया है कि वो गाड़ी सांसद नायब सैनी के काफिले की थी. फिलहाल पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है. काफिले की आखिरी गाड़ी द्वारा किसान को टक्कर मारने का आरोप लगाया गया है. पुलिस के मुताबिक किसान को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

लखीमपुर खीरी में किसानों पर चढ़ाई गाड़ी

इससे पहले यूपी के लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ी से कुचलने का मामला सामने आया था. हादसे में कुल आठ लोगों की मौत हो गई थी. उत्तर प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है. वहीं विपक्ष लगातार यूपी सरकार पर हमले कर रहा है. मामले में आरोपी गृह राज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा है. अब तक मिश्रा की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button