उत्तर प्रदेशगोरखपुरताज़ा ख़बरबड़ी खबर

सीएम योगी के जनता दरबार में उमड़ी फरियादियों की भीड़

गोरखपुर: सीएम योगी के गोरखपुर दौरे का आज दूसरा दिन है. आज सुबह गोरखनाथ मंदिर में लगने वाले सीएम योगी की जनता दरबार में सैकड़ों लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने जनता दरबार में पहुंचे सभी लोगों की समस्याएं सुनीं. आपको बता दें कि, सीएम योगी जब भी गोरखपुर में होते हैं. गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार में लगाते हैं. जिसमें वे लोगों के समस्याएं सुनते हैं.
इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसंत पंचमीके अवसर पर मंगलवार को गोरखपुर समेत पूरे पूर्वांचल को एक बड़ी सौगात दी. नेपाल से लेकर देवरिया तक बहने वाली 600 किलोमीटर की राप्ती नदी के गोरखपुर तट पर उन्होंने राम घाट, राजघाट और गुरु गोरक्षनाथ घाट का लोकार्पण किया. करीब 65 करोड़ की तीन परियोजनाओं का लोकार्पण करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का काम योजनाओं को लागू करना और उन्हें मूर्त रूप देना है,
लेकिन सार्वजनिक और जनहित से जुड़ी योजनाएं लंबे समय तक तब जीवंत रहती है जब लोगों का उसके प्रति प्रेम और समर्पण मिलता है. उन्होंने कहा कि ये गोरखपुरवासियों की जिम्मेदारी है कि वह राप्ती नदी के तट की साफ-सफाई और संरक्षण के प्रति ध्यान दें. जिससे यह स्थान भी पर्यटकों के लिए आकर्षण का बड़ा केंद्र बन सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button