देशबड़ी खबर

सिद्धू के इस्तीफ पर कैप्टन का ट्वीट- पहले ही कहा था कि वह व्यक्ति स्थिर नहीं

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर से सियासी उठापटक तेज हो गई है. नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है. सिद्धू के इस्तीफे के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैंने आपसे ऐसा कहा था .. वह एक स्थिर व्यक्ति नहीं है और पंजाब जैसे सीमावर्ती राज्य के लिए फिट नहीं है.

इस्तीफा देने के बाद से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पर हमलावर हो रहे हैं. इस्तीफा देने के तुरंत बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था मैं अगले सीएम चेहरे के लिए उनके नाम का विरोध करूंगा. उसका संबंध पाकिस्तान से है. यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा होगा. वह (पाकिस्तान सेना प्रमुख) कमर जावेद बाजवा और पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान के दोस्त हैं, अगर उन्हें अगले सीएम चेहरे के रूप में चुना जाता है तो मैं विरोध करूंगा.

गौरतलब है कि लागातार सिद्धू पर हमला बोलने के बाद कैप्टन ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को कथित तौर पर ‘अनुभवहीन’ बताकर उन पर भी निशाना साधा था. कैप्टन ने उन्हें अनुभवहीन बताते हुए सलाहकारों पर गुमराह करने का आरोप लगाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button